Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फेसबुक पर IPL के दौरान सबसे अधिक चर्चा में रहे मुंबई इंडियन, विराट कोहली

webdunia
शुक्रवार, 13 नवंबर 2020 (01:34 IST)
नई दिल्ली। फेसबुक (Facebook) पर इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) से जुड़ी चर्चा के दौरान सबसे ज्यादा बातचीत ‘मुंबई इंडियन’ (Mumbai Indians) टीम के बारे में हुई। वहीं जिस खिलाड़ी के बारे में सबसे ज्यादा लिखा गया वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के विराट कोहली (Virat Kohli) रहे।
 
फेसबुक ने एक बयान में कहा कि उसके मंच पर आईपीएल से जुड़ी 1 करोड़ से अधिक पोस्ट दर्ज की गई।
 
आईपीएल के बारे में चर्चा करने वाले करीब 74 प्रतिशत लोग 18 से 34 वर्ष के आयु वर्ग से रहे। चर्चा के दौरान मुंबई इंडियंस शीर्ष पर रही और इसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और चेन्नई सुपरकिंग्स का स्थान रहा।
 
खिलाड़ियों के मामले में कोहली शीर्ष पर रहे। उनके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के महेंद्र सिंह धोनी और मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा का स्थान रहा। आईपीएल के बारे में उसके मंच पर चर्चा करने वालों में उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक और बिहार के लोग रहे।
 
फेसबुक इंडिया के साझेदारी प्रमुख और निदेशक मनीष चोपड़ा ने कहा, ‘क्रिकेट सभी सीमाओं के पार जाकर भारत को साथ लाने वाली कुछ चीजों में से एक है। साल दर साल आईपीएल एक बड़े खेल त्यौहार के रूप में बनकर उभरा है। यह देश में वह भी ऐसे कठिन समय में क्रिकेट प्रेमियों के लिए सबसे बड़ा सांस्कृतिक मौका रहा है।’ (भाषा) 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

भारतीय टीम सिडनी पहुंची, कोहली को पृथकवास के लिए मिला रग्बी दिग्गज का सूइट