Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

डीविलियर्स के आउट होते साथ ही जूनियर AB ने गुस्से में मारा हाथ और चोटिल किया खुद को (वीडियो)

webdunia
सोमवार, 27 सितम्बर 2021 (14:54 IST)
मुंबई इंडियन्स के खिलाफ रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स छह गेंदों में 11 रन ही बना सके और 19वें ओवर की चौथी गेंद पर आउट हुए। बुमराह ने डिविलियर्स को पवेलियन भेजा। डिविलियर्स बैंगलोर के अंतिम ओवरों के दौरान पिच पर उतरे थे। इस कारण वह जल्दी रन बनाने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे।

एबी डिविलियर्स पूरी तरह लय में नजर आ रहे थे। उन्होंने 17वें ओवर में जसप्रीत बुमराह की गेंद पर छक्का और चौका जड़ कर अपने इरादे जता दिए। लेकिन नॉटआउट रहने से ज्यादा बैंगलोर के लिए तेजी से रन बनाना उनके लिए ज्यादा महत्वपूर्ण था।

उनके आउट होने के बाद उनका छोटा बेटा अपने पापा का विकेट सहन नहीं कर पाया और उसने सामने रखी कुर्सी पर जोर से हाथ देकर मारा। इस कारण जूनियर एबी अपना हाथ भी चोटिल कर बैठा यह देख उनकी मां डेनियल ने अपने बच्चे को रोका लेकिन वह अपना हाथ चोटिल कर बैठा था।
webdunia

जब एबीडिवलियर्स क्रीज पर आए थे तो उनकी पत्नी और उनका बच्चे ने तालियां बजा कर उनका पिच पर स्वागत किया था लेकिन जैसे ही बुमराह की गेंद पर विकेटकीपर  क्विंंटन डि कॉक ने उनका कैच पकड़ा तो दर्शक दीर्घा में बैठा उनका बच्चा नाराज हो गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ।
इस नाराजी का एक कारण यह भी हो सकता है कि एबी डीविलियर्स का आईपीएल 2021 का दूसरा भाग अब तक निराशाजनक जा रहा है। उन्होंने पिछले 3 मैचों में 0, 12 और 11 रनों का स्कोर बनाया है। इस वीडियो पर फैंस के कुछ ऐसे कमेंट्स आए।

हालांकि एक मैच को छोड़ दे तो उनको बल्लेबाजी क्रम में कप्तान विराट कोहली ने काफी नीचे भेजा। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैंस ने इस निर्णय की आलोचना भी की कि क्यों डिविलियर्स जैसे खिलाड़ी को नीचे बल्लेबाजी के लिए भेजा जा रहा है।

कुल मैचों का आंकडां देखे तो एबी का प्रदर्शन उतना खराब भी नहीं है। उन्होंने 10 मैचों में 32 की औसत से 230 रन बनाए हैं। उन्होंने 2 अर्धशतक बनाए हैं और 76 नाबाद अब तक का इस सीजन में उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर रहा है। (वेबदुनिया डेस्क)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

टेस्ट क्रिकेट से मोइन अली ने लिया संन्यास, ECB ने वीडियो शेयर करके दिया ट्रिब्यूट