Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अद्भुत, सिर्फ 2 ओवर में ही आंद्रे रसेल ने निपटा दी मुंबई की आधी टीम!

webdunia
मंगलवार, 13 अप्रैल 2021 (21:51 IST)
वेस्टइंडीज और कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल वैसे तो गेंद को सीमा पार भेजने के लिए मशहूर हैं लेकिन आज मुंबई इंडियन्स के खिलाफ उन्होंने बल्लेबाजों को बाहर भेजा। आलम यह था कि वह अपनी हैट्रिक भी चूक गए। 
 
आंद्रे रसेल को कप्तान इयॉन मॉर्गन ने आखिर में गेंदबाजी सौंपी जब मुंबई इंडियन्स 5 विकेट गंवा चुका था और धीरे धीरे रन बनाने की कोशिश उसके बल्लेबाज जारी रख रहे थे। 
 
कप्तान इयॉन मॉर्गन  ने तो उनके ओवर पूरी करवाने और थोड़ी गेंदबाजी के अभ्यास के लिए हाथ में गेंद सौंपी थी और वह तो लगातार विकेट झटक रहे थे। 
 
रसेल ने पहला विकेट अपने वेस्टइंडीज के साथी कीरन पोलार्ड का लिया। उनका कैच दिनेश कार्तिक ने विकेट के पीछे लपका। इसके बाद क्रुणाल पांड्या को एक गेंद में फंसा कर पीछे प्रसिद्ध कृष्णा के हाथों कैच करवाया। 
 
अंतिम ओवर में आंद्रे रसेल ने 3 विकेट झटके। जसप्रीत बुमराह माक्रो जेन्सन और राहुल चहर को चलता कर उन्होंने मुंबई इंडियन्स को ऑल ऑउट की शर्मिंदगी दे दी। 
 
इस सीजन में वह दूसरे गेंदबाज बनें जिन्होंने मुंबई इंडियन्स के खिलाफ 5 विकेट चटकाए हैं। इससे पहले हर्षल पटेल ने आईपीएल 2021 के पहले मैच में 5 विकेट चटकाए थे। अभी सिर्फ 5 ही मैच हुए हैं और बल्लेबाजों के इस टूर्नामेंट में दो गेंदबाजों ने 5 विकेट लिए हैं। आंद्रे रसेल ने सिर्फ 2 ओवर में 15 रन देकर 5 विकेट लिए।
 
आंद्रे रसेल की तारीफ में और मुंबई इंडियन्स की खिल्ली ट्विटर पर खूब जमकर उड़ी। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

IPL 2021: मुंबई इंडियन्स 152 रनों पर ऑल आउट, रसेल ने चटके 5 विकेट