Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

उसैन बोल्ट ने RCB की जर्सी पहन कर यह कहा कोहली से, एबी ने दिया मजेदार जवाब

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
गुरुवार, 8 अप्रैल 2021 (12:36 IST)
दुनिया के तेज तर्रार धावकों में शुमार उसैन बोल्ट ने हाल ही में अपनी दिलचस्पी क्रिकेट में दिखायी है। उनके द्वारा अपलोड किए गए फोटो से यह पता लगता है कि इंडियन प्रीमियर लीग विदेशों में भी उन खिलाड़ियों के बीच मशहूर है जो पेशेवर क्रिकेट से नहीं जुड़े हुए हैं। 
 
उसैन बोल्ट ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जर्सी पहनकर यह संदेश दे दिया कि वह इस टूर्नामेंट के लिए कितने उत्साहित है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरके कप्तान विराट कोहली और मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर एबी डीविलियर्स के लिए एक खास संदेश भी भेजा है।
 
उसैन बोल्ट ने स्पोर्ट्स ब्रांड प्यूमा द्वारा प्रायोजित रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जर्सी पहनी और उसका फोटो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया। इस फोटो के कैप्शन में बोल्ट ने लिखा कि चैलेंजर्स, मैं आपको बता देना चाहता हूं कि मुझसे तेज कोई नहीं है। 
बोल्ट से तेज कोई हो भी नहीं सकता, ओलंपिक गोल्ड मैडलिस्ट उसैन बोल्ट को क्रिकेट से बहुत लगाव है। काफी समय पहले एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें बोल्ट ने यूनिवर्सल बॉस और बहुत पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से जुड़े क्रिस गेल को बोल्ड कर दिया था। 
 
बहरहाल इस ट्वीट में बोल्ट ने विराट कोहली, एबी डीविलियर्स प्यूमा कंपनी, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को टैग किया। इसके जवाब में एबी डीविलियर्स ने बहुत ही रोचक जवाब दिया। एबी डीविलियर्स ने लिखा कि अब फ्रैंचाइजी को पता है जब हमें कुछ अतिरिक्त रन चाहिए तो किसे बुलाना होगा।
उसैन बोल्ट का यह अंदाज सबको भा गया और इस ट्वीट के नीचे कई रोचक रिप्लाय देखने को मिले। 
गौरतलब है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर एक बार भी आईपीएल का खिताब अपने नाम नहीं कर पायी है और उसका पहला मुकाबला कल गत विजेता और 2 बार की लगातार और कुल 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियन्स से होने जा रहा है। 
 
ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए यह एक प्रोत्साहन की तरह है। मुंबई इंडियन्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 27 में से मात्र 10 मैच जीत पायी है। बोल्ट की जर्सी पहनने के बाद टीम के हौसले बुलंद होंगे। 
 
इस बार प्यूमा कंपनी ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ जर्सी और अन्य स्पोर्ट्स वियर फैन बेस तक ऑनलाइन और ऑफलाइन जरिये से पहुंचाने के लिए एक करार किया था लेकिन यह अंदाजा किसी को नहीं था कि प्यूमा बोल्ट तक जर्सी पहुंचा देगी। (वेबदुनया डेस्क) 

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
कैसे IPL 2021 के कारण पाकिस्तान की झोली में आ गिरी वनडे सीरीज