Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शमी की बाउंसर पर बोले पंड्या, 'इस गेंद ने मुझे जगा दिया'

webdunia
बुधवार, 29 सितम्बर 2021 (14:15 IST)
अबु धाबी में खेले गए आईपीएल मैच में हार्दिक पंड्या ने बल्ले से कमाल दिखाते हुए पंजाब किंग्स के खिलाफ 133.33 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 40 रन बनाए। उन्होंने 30 गेंदों की अपनी इस नाबाद पारी में 4 चौके और 2 छक्के जड़े। मुंबई ने पंजाब को 6 विकेट से मात दी।

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की फॉर्म को लेकर सवाल उठ रहे थे लेकिन उन्होंने पंजाब किंग्सके खिलाफ मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने बल्ले से कमाल दिखाते हुए मुंबई इंडियंस  के लिए 133।33 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 40 रन बनाए। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम को उनकी पारी के दम पर पंजाब पर 6 विकेट से जीत मिली। मुंबई की यह यूएई चरण में पहली जीत रही।

पंड्या को इस मैच में पंजाब के लिए खेल रहे पेसर मोहम्मद शमी की एक बाउंसर से चोट भी लगी और इस 27 वर्षीय ऑलराउंडर ने कहा कि उसके बाद से चीजें बदल गईं। पंड्या ने यहां तक ​​स्वीकार किया कि शमी की गेंद लगने से पहले उन्हें बीच में मुश्किल हो रही थी। पंड्या ने यह भी कहा कि एक खिलाड़ी के लिए हर मौका एक नया अवसर होता है।

हर खिलाड़ी अपनी टीम को जीत दिला सकता है और एक हीरो के रूप में उभर सकता है।हार्दिक ने IPLT20।com पर पोस्ट एक वीडियो में कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो मैं इसका श्रेय मोहम्मद शमी को भी दूंगा क्योंकि जिस गेंद पर मैं हिट हुआ, मैंने पोलार्ड से कहा कि इसने मुझे जगा दिया और इसके बाद से मेरे लिए समय जैसे बदल गया। इससे पहले मुझे यह मुश्किल लग रहा था। समय के साथ, मैं यह सुनिश्चित कर रहा हूं कि हर खेल, हर अवसर एक नया अवसर हो।’

उन्होंने आगे कहा, ‘आप हीरो बन सकते हैं और अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं। मैं भूल जाता हूं कि अतीत में क्या हुआ है और मैं अपना 100 प्रतिशत देना सुनिश्चित करता हूं।’ इस मुकाबले में पोलार्ड को मैन ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने 2 विकेट लिए और 7 गेंदों पर नाबाद 15 रन बनाए। मुंबई इंडियंस अपना अगला मैच 2 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

हार्दिक के कमाल से जीती मुंबई, फिर भी क्रुणाल पर क्यों बन रहे हैं मीम्स