Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दिल्ली और राजस्थान के इन खिलाड़ियों को लिया जा सकता है फैंटेसी लीग में

webdunia
शनिवार, 25 सितम्बर 2021 (13:42 IST)
गत विजेता दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों के लिए लय बरकरार रखने की चुनौती रहेगी। हेडू हेड मैचों में भले ही राजस्थान का पलड़ा भारी रहा हो लेकिन फिलहाल अंक तालिका और कागज पर भी दिल्ली कैपिटल्स काफी मजबूत लग रही है।

पिछले मैच में राजस्थान ने भले ही हारा हुआ मैच जीत लिया हो लेकिन आज उनके सामने असली चुनौती रहेगी। इस कारण आज फैंटेसी टीम में दिल्ली के 7 खिलाड़ी लिए जा सकते हैं। सुरक्षित रहने के लिए दिल्ली के 6 खिलाड़ी भी लिए जा सकते हैं।

विकेटकीपर - यह जंग ही दो युवा विकेटकीपर कप्तानों के बीच है। पिछले मैच में संजू सैमसन कुछ खास नहीं कर पाए थे और ऋषभ पंत पिछले मैच में फॉर्म में वापस आए थे। अच्छी बात यह है कि यह दोनों खिलाड़ी विकेट के पीछे रहेंगे जहां कैच आने की ज्यादा संभावना रहती है। इसके अतिरिक्त अंक आपको मिल सकंगे।

बल्लेबाज- शिखर धवन ऑरेंज कैप होल्डर हैं और पिछले मैच में करीब से अपने अर्धशतक से चूक गए थे ने का जोखिम नहीं लिया जा सकता। शिमरन हिटमायर  जैसे विस्फोटक बल्लेबाज को फैटेसी टीम में होना ही चाहिए। वहीं राजस्थान से महिपाल लोमरोर और इविन लुईस को लेना चाहिए जिन्होंने आतिशी पारी खेली थी।

ऑलराउंडर- इस वर्ग में आप 1 राजस्थान के खिलाड़ी और 2 दिल्ली के खिलाड़ी ले सकते हैं।  क्रिस मॉरिस का पिछला मैच अच्छा नहीं रहा लेकिन बड़े नाम बार बार फ्लॉप नहीं होते।

दिल्ली कैपिटल्स की ओर से मार्कस स्टोइनिस को टीम में रखना चाहिए जिनका आईपीएल 2020 बहुत शानदार गया था। इसके अलावा क्रिस वोक्स को भी टीम में लिया जा सकता है।

गेंदबाज- राजस्थान के सिर्फ एक खिलाड़ी की इस वर्ग में जगह बनती है वह है कार्तिक त्यागी जो अंतिम ओवर में गेंदबाजी करने के माहिर माने जाते हैं। दिल्ली कैपिटल्स के रबाड़ा और नोर्त्जे ने पिछले मैच में 5 विकेट निकाले थे तो उनको शामिल जरूर कीजिए।

फैंटेसी टीम -संजू सैमसन, ऋषभ पंत,  शिखर धवन,शिमरन हिटमायर, महिपाल लोमरोर, इविन लुईस, क्रिस मॉरिस, मार्कस स्टोइनिस, क्रिस वोक्स, कार्तिक त्यागी,  कगीसो रबाड़ा, एनरिच नोर्त्जे

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

धोनी ने ब्रावो को कहा था 6 अलग गेंदे डालने के लिए, कोहली ने कहा 'जहां से हारे वह निराशाजनक'