Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बचिए बिकनी वीडियो स्पैम से...

हमें फॉलो करें बचिए बिकनी वीडियो स्पैम से...
FILE
इंटरनेट पर सारी दुनिया सिमटकर आ गई है। अब इंटरनेट सिर्फ व्यवसायिक गति‍विधियों का साधन नहीं रह गया है, बल्कि इसने लोगों के ‍बीच की दूरियों को मिटा दिया है। सोशल मीडिया से लोगों की जिंदगी आसान तो हुई है, साथ लोगों की प्राइवेसी भी खतरे में पड़ी है।

स्मार्ट फोन पर इंटरनेट से चलने से लोगों के हाथों में इंटरनेट आ गया है। कम्प्यूटर लेकर स्मार्टफोन यूजर्स तकसभी स्पैम मैसेज और वायरस का शिकार बन रहे हैं। इंटरनेट की दुनिया में लगातार उथल-पुथल मची हुई है। स्पैम मैसेज और वायरस के लगातार हमले हो रहे हैं। फेसबुक पर भी स्पैम और वायरस के लगातार हमले हो रहे हैं

अगले पन्ने पर, बिकनी विडियो स्पैम का हमला...


webdunia
FILE
कुछ दिन पहले जहां स्नैपचैट पर स्पैम फोटो के कारण यूजर्स को परेशानी उठानी पड़ रही थी वहीं अब फेसबुक स्पैम का खतरा बढ़ गया है।

फेसबुक पर हमेशा वीडियो स्पैम वायरल हो जाते हैं। आपके किसी फेसबुक फ्रेंड ने अगर गलती से ऐसे किसी भी स्पैम लिंक पर क्लिक कर दिया तो उस यूजर के सभी फेसबुक फ्रेंड्स इसका शिकार हो सकते हैं। फेसबुक स्पैम का खतरा हाल ही में गहरा गया है।

अगले पन्ने पर, बिकनी विडियो वायरल...


webdunia
FILE
एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक फेसबुक पर पिंक बिकिनी पहने हुए एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। यह सबसे नया फेसबुक स्पैम है जो यूजर्स के लिए काफी परेशान कर रहा है।

फेसबुक ने भी यूजर्स को ऐसे बिकिनी वीडियो से दूर रहने सलाह दी गई है। यह स्कैम पिछले तीन दिनों से कंपनी के लिए चिंता का विषय बना हुआ है।

अगले पन्ने पर, कैसे बचें सोशल मीडिया पर स्पैम और वायरस से...


webdunia
FILE
सोशल मीडिया पर ऐसे स्पैम से बचने के लिए जरूरी है कि किसी ऐसे व्यक्ति को फ्रेंड न बनाए जिसे आप नहीं जानते हों। मैसेज बॉक्स में आने वाली किसी भी लिंक पर क्लिक न करें।

स्पैम और वायरस से बचने के लिए अपने मोबाइल और कम्प्यूटर लैपटॉप में लेटेस्ट एंटी वायरस रखें।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi