शानदार ऑफर, 179 रुपए के रिचार्ज पर 2 लाख का जीवन बीमा

रविवार, 19 जनवरी 2020 (14:22 IST)
बिल्ट-इन जीवन बीमा कवर के साथ इनोवेटिव प्रीपेड बंडल के लांच के बाद रविवार को दूरसंचार क्षेत्र की प्रमुख कंपनी भारती एयरटेल ने भारती एक्सा लाईफ इंश्योरेंस कंपनी के साथ मिलकर 179 रुपए के प्रीपेड प्लान पर 2 लाख रुपए का जीवन बीमा कवर देने की घोषणा की।
 
कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि 179 रुपए का एयरटेल का नया प्रीपेड बंडल किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड  कॉलिंग, 2 जीबी डेटा एवं 300 एसएमएस के साथ भारती एक्सा लाईफ इंश्योरेंस की ओर से 2 लाख रुपए का टर्म जीवन बीमा कवर प्रदान करता है। इस पैक की वैधता 28 दिन है।
 
एयरटेल के इस नए प्रीपेड बंडल प्लान ने 179 रुपए मासिक व्यय के साथ बेसिक इंश्योरेंस कवर को आम लोगों तक पहुंचाने में नए मापदंड स्थापित किए हैं और इसे विश्वस्तरीय टेलीकॉम सेवाओं के साथ जोड़कर किफायती बना दिया है।
 
यह पैक अर्द्ध शहरी एवं ग्रामीण इलाकों में एंट्री लेवल के स्मार्टफोन यूजरों एवं फीचर फोन यूजर्स के लिए डिजाइन किया गया है।
 
यह इन ग्राहकों को सहज एवं सुविधाजनक चैनल प्रदान करेगा, जिसके द्वारा वे हर बार एयरटेल का रिचार्ज करवाकर खुद को एवं अपने परिवारों को वित्तीय सुरक्षा प्रदान कर सकेंगे।
 
भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी विकास सेठ ने कहा कि यह इंश्योरेंस कवर 18 से 54 वर्ष तक के ग्राहकों को उपलब्ध होगा और इसके लिए किसी पेपरवर्क या मेडिकल टेस्ट की जरूरत नहीं होगी।
 
बीमा सर्टिफिकेट या पॉलिसी डिजिटल रूप में तत्काल भेज दी जाएगी और बीमा की फिज़िकल प्रति निवेदन पर भेजी जाएगी।
 
हमारी साझेदारी हर रिचार्ज के साथ प्रत्येक ग्राहक के लिए जीवन बीमा का कवर सुनिश्चित करेगी और उन्हें इसके फायदे लेने में मदद करेगी। इस गठबंधन से देश में बीमा की पहुंच बढ़ाने में मदद मिलने की उम्मीद है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख हर माह रद्द होते हैं 8 लाख से ज्यादा ऑनलाइन रेलवे टिकट, जानिए वजह...