Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Airtel ने Jio की तरह पेश किया Smart Missed Call फीचर

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 13 जून 2022 (19:37 IST)
Airtel ने Jio की तरह ‘Smart Missed Call’ फीचर लॉन्च किया है। Airtel से पहले Reliance Jio के यूजर्स इस फीचर का इस्तेमाल लंबे समय से कर रहे हैं। यूजर्स की जरूरत को ध्यान में रखते हुए अब एयरटेल ने भी अपने ग्राहकों के लिए इस फीचर को पेश कर दिया है। 
 
Airtel का नया Smart Missed Call फीचर यूजर्स को मिस्ड कॉल की जानकारी देगा। हालांकि यह फीचर समान्य मिल्ड कॉल नहीं बल्कि आपकी सिम ऑउट-ऑफ-नेटवर्क होने के बाद आई मिस्ड कॉल की जानकारी देगा। कई बार फोन स्विच ऑफ या फिर नेटवर्क न आने की वजह से नबर बंद हो जाता है। ऐसे में जो लोग आपको फोन लगाते हैं उन्हें आपका नंबर बंद मिलता है।
 
फोन नंबर बंद होने के दौरान आपको किन-किन लोगों ने कॉल किया, यह जानकारी अब आपको Smart Missed Call फीचर से मिल सकेगी। मिस्ड कॉल की जानकारी एयरटेल कंपनी जियो की तरह मैसेज भेजकर नहीं देने वाली है। इसके लिए आपको Airtel Thanks app पर जाना होगा, जहां मिस्ड कॉल की जानकारी के लिए Missed Call Alerts सेक्शन दिया गया है।
 
यह फीचर पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों ही यूजर्स को मिलेगा। ऐसे में अगर आप कभी बिना नेटवर्क वाली जगह पर हों तो एक बार ऐप में जाकर चेक कर लें कि आपको कोई जरूरी कॉल तो नहीं छुट गया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

निवेशकों को बड़ा झटका, शेयर बाजार में 9.75 लाख करोड़ डूबे