BSNL ने लांच किया 18 रुपए वाला धांसू रिचार्ज प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ 1.8 जीबी का डेटा

बुधवार, 20 मई 2020 (22:12 IST)
बीएसएनएल (BSNL) ने अपना नया कॉम्बो 18 प्लान एक और सर्किल के ग्राहकों के लिए लांच किया है। BSNL का यह रिचार्ज प्लान 18 रुपए का है। यह रिचार्ज प्लान 22 सर्किल में मिल रहा है। प्लान की वैधता 2 दिन की है। बीएसएनएल के इस प्लान में हर दिन 1.8GB हाई स्पीड डेटा मिलता है।

दिनभर की डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड 80Kbps तक रह जाती है। बीएसएनएल के कॉम्बो 18 प्लान में 250 मिनट फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। कंपनी के कॉम्बो 18 प्लान में यूजर्स को BSNL नंबर के साथ-साथ दूसरे नंबरों पर भी फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

बीएसएनएल का यह प्लान आंध्रप्रदेश, तेलंगाना के साथ-साथ असम, मणिपुर और नागालैंड में उपलब्ध नहीं है। बीएसएनएल का यह प्लान फिलहाल छत्तीसगढ़, चंडीगढ़, चेन्नई, दमन और दीव, दादरा और नगर हवेली, गुजरात, गोवा, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू और कश्मीर, कर्नाटक, केरल समेत कई सर्किल्स में उपलब्ध है। मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, पंजाब, राजस्थान, पूर्वी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के यूजर्स भी इस प्लान को ले सकते हैं।

दोबारा लांच किया 6 पैसे कैशबैक वाला प्लान : बीएसएनएल ने लॉकडाउन अपने 6 पैसे कैशबैक वाले ऑफर को दोबारा लॉन्च किया है। इसमें बीएसएनएल के लैंडलाइन यूजर्स को 31 मई तक हर कॉल पर 6 पैसा कैशबैक मिलेगा। कंपनी ने इस ऑफर को पिछले साल पेश किया था।
 
इस ऑफर का लाभ सिर्फ उन यूजर्स को मिलेगा, जो 5 मिनट से ज्यादा कॉलिंग करते हैं। इस ऑफर को एक्टिवेट करने के लिए यूजर्स को एक्ट 6 पैसा लिखकर 9478053334 नंबर पर मैसेज करना होगा। कुछ समय के बाद यह ऑफर अपने-आप एक्टिवेट हो जाएगा। कंपनी का यह ऑफर लैंडलाइन, फाइबर-टू-द-होम और ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख AIIMS की चेतावनी, Corona काल में खतरनाक हो सकता है मोबाइल फोन का उपयोग