Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

YouTube ने यूजर्स को दी यह बड़ी सुविधा, आप भी जान लें

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 5 अक्टूबर 2021 (19:39 IST)
सेन फ्रांसिस्को। गूगल (Google) के स्वामित्व वाली वीडियो स्ट्रीमिंग दिग्गज यूट्यूब (YouTube) ने एंड्रॉइड पर 'यूट्यूब स्टूडियो' के लिए स्थानीय मुद्रा ऑप्शन बदलने के लिए रचनाकारों की क्षमता को जोड़ा है। यूट्यूब स्टूडियो संस्करण 21.36.100 अपडेट में चैनल आय को संभालने के लिए ऑप्शन जोड़े गए हैं। 9टु5गूगल की रिपोर्ट के अनुसार एक यूजर्स को केवल अपने प्रोफाइल अवतार-सेटिंग्स- मुद्रा- पसंदीदा स्थानीय मुद्रा का चयन करें- डैशबोर्ड दृश्य को रीफ्रेश करने के लिए खींचें पर टैप करने की आवश्यकता है।
 
कोई भी व्यक्ति किसी भी समय मुद्रा बदल सकता है और यह विधि काम करती है चाहे उपयोगकर्ता ने डिवाइस पर किसी भी स्थानीय भाषा सेटिंग को लागू किया हो। एक व्यक्तिगत वीडियो का चयन करते समय, सीपीएम और आरपीएम चार्ट/ग्राफ सहित, वहां भी परिवर्तन लागू किया जाता है।
 
जो लोग अनजान हैं, उनके लिए यूट्यूब स्टूडियो एक अच्छी तरह से डिजाइन किया गया, उपयोग में आसान एप्लीकेशन है, जो आपको एक सफल यूट्यूब चैनल बनाने के लिए आवश्यक सभी टूल और जानकारी प्रदान करता है। इससे पहले यूट्यूब ने घोषणा की कि वह उपयोगकर्ताओं को प्लेटफॉर्म पर सामग्री को अधिक आसानी से खोजने में मदद करने के लिए नए तरीके पेश कर रहा है। कंपनी ने कहा कि उसने लोगों को वीडियो के अंदर क्या है, इसकी बेहतर झलक पाने में मदद करने के लिए खोज पृष्ठ को और भी अधिक दृश्य बनाना शुरू कर दिया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

प्रियंका गांधी ने की मृतक किसानों के परिजनों से बात, हुड्डा बोले- अपराधियों की तरह किया जा रहा है व्यवहार