Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Twitter के शेयर होल्‍डर्स ने एलन मस्‍क की 44 अरब डॉलर की डील को दी मंजूरी

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 13 सितम्बर 2022 (23:35 IST)
वॉशिंगटन। ट्विटर के शेयर होल्‍डर्स ने टेस्ला कंपनी के सह संस्थापक एलन मस्‍क की 44 बिलियन डॉलर की ‘बायआउट’ डील को मंजूरी दे दी है। ट्विटर के शेयर होल्‍डर्स ने दक्षिण अफ्रीकी-कनाडाई-अमेरिकी दिग्गज व्यापारी, निवेशक और इंजीनियर एलेन मस्‍क की 44 अरब डॉलर की ‘बायआउट’ डील को मंजूरी दे दी है।
 
इससे पहले टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। डील को लेकर माइक्रो ब्लॉगिंग कंपनी ट्विटर और मस्क के बीच चल रहे कानूनी विवाद के बीच टेस्ला सीईओ ने आरोप लगाया था कि ट्विटर ने उन्हें उनके व्यापार के संबंध में उस वक्त भ्रामक जानकारी दी थी, जब उन्होंने 44 अरब डॉलर के सौदे पर हस्ताक्षर किया। ट्विटर द्वारा डील कैंसिल करने की बजाय पूरी करने को लेकर दायर केस के जवाब में टेस्ला के बॉस ने देर रात यह दावा दायर किया था।
webdunia
ट्विटर ने मंगलवार को कहा कि प्रारंभिक काउंटिंग से पता चलता है कि शेयर होल्डर्स ने 44 बिलियन डॉलर में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म खरीदने के लिए एलन मस्क की बोली का समर्थन किया, भले ही वह अनुबंध को तोड़ने की कोशिश कर रहे हों। टैली एक शेयरधारक बैठक के दौरान आई जो कुछ ही मिनटों तक चली, जिसमें अधिकांश वोट ऑनलाइन डाले गए थे। ट्विटर ने मस्क पर सौदा पूरा करने के लिए मुकदमा दायर किया है और इसकी सुनवाई अक्टूबर के लिए निर्धारित है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बैंसला ने अस्थि विसर्जन कार्यक्रम में जूता फेंकने की घटना पर दु:ख व्यक्त किया