Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कैटरीना कैफ : सुखद है यह साल

यश-कीर्ति वाला होगा नया वर्ष

हमें फॉलो करें कैटरीना कैफ : सुखद है यह साल
- भारती पंडित

खूबसूरत, अति आकर्षक विदेशी हीरोइन कैटरीना कैफ आज फिल्म जगत पर राज कर रही हैं। हजारों युवा दिल उसके नाम से धड़क उठते हैं। इस सुंदरी का जन्म 16 जुलाई 1984 को शाम 6.30 बजे हाँगकाँग में हुआ। सोमवार को जन्मी कैटरीना की जन्मकुंडली वृश्चिक लग्न और कुंभ राशि की है।

कुंडली में सभी ग्रह या तो स्वराशिस्थ है, उच्च का है या मि‍त्रगृही है। इसका स्पष्ट प्रभाव कैटरीना के जीवन पर देखने को मिलता है।

सप्तम में उच्च (वृषभ) का राहु जन्मस्थान से दूर जाकर कार्य करने के योग बनाता है। मित्र गृह का केतु साधन संपन्नता में भी उदारवृत्ति व सुख साधनों की लालसा न होना दर्शाता है। गुरु द्वितीय में स्वराशि का है, जो पंचमेश होकर कला के द्वारा धनार्जन करने व परिवार के सहयोग से, परिवार को साथ लेकर आगे बढ़ने के योग बनाता है।

धन की स्थिति सुदृढ़ करता है। लग्नेश मंगल शनि के साथ व्यय में है, जो निर्णय क्षमता को प्रभावित करता है, साथ ही विचारों में अस्थिरता व रक्त संबंधी परेश‍ानियों का भी सूचक है। सावधान रहना चाहिए।

सूर्य, बुध, शुक्र, भाग्य में है। सूर्य शुक्र मित्रगृही है जो भाग्य वृद्धि कर रहे हैं। वर्तमान में कैटरीना गुरु महादशा से गुजर रही है, जिसमें शुक्र का अंतर जुलाई 10 तक है। यह समय उनके लिए अनुकूल ही होगा, एकाध हिट फिल्म उनके खाते में दर्ज हो सकती है

किसी विदेशी फिल्म का भी ऑफर आ सकता है। हाँ, कोई स्कैंडल भी खड़ा होने की आशंका है। 2010 से प्रारंभ सूर्य महादशा उन्हें नई ऊँचाई पर ला खड़ा करेगी।

और किसी पुरस्कार की आशा भी वे कर सकती हैं। अगले दो वर्षों के बाद वे विवाह के बारे में भी विचार कर सकती हैं। जो भी हो, फिलहाल यह वर्ष कैटरीना के लिए यश-कीर्ति व सुख-समृद्धि वाला ही है। गुरु की सलाह लेना, गरीब बच्चों के शिक्षण में मदद करना इनके मार्ग को प्रशस्त करेगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi