Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सोनिया गाँधी से समानता नहीं : कैटरीना कैफ

हमें फॉलो करें सोनिया गाँधी से समानता नहीं : कैटरीना कैफ
IFM
कैटरीना कैफ ने उन खबरों का खंडन किया है, जिनमें कहा गया है कि ‘राजनीति’ फिल्म में उनका रोल सोनिया गाँधी से मिलता-जुलता है। कैटरीना के अनुसार इस तरह की बातों में किसी भी तरह की सच्चाई नहीं है। उन्होंने फिल्म में साड़ी पहनी है और उसी के आधार पर लोगों ने निष्कर्ष निकाल लिया कि वे फिल्म में सोनिया गाँधी का रोल निभा रही हैं।

प्रकाश झा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना पहली बार लीक से हटकर भूमिका निभा रही हैं। आमतौर पर कैटरीना ने अब तक फिल्मों में ग्लैमर डॉल की भूमिका निभाई हैं, लेकिन ‘राजनीति’ में कैटरीना को ऐसा रोल निभाने को मिला है जो वास्तविकता के करीब और गंभीर है।

‘राजनीति’ के लिए कैटरीना ने अपनी हिंदी सुधारी और अब वे आसानी से हिंदी पढ़ भी लेती हैं। यही नहीं उन्होंने हिंदी में लंबे संवाद भी याद कर सबको चकित कर दिया। कैटरीना का समर्पण देख निर्देशक प्रकाश झा बेहद खुश हुए। उनके अनुसार यह फिल्म अभिनेत्री के रूप में कैटरीना के स्तर को ऊँचा उठाने में सहायक होगी।

रणबीर कपूर इस फिल्म में कैटरीना के नायक हैं, जिनके साथ आए दिन उनके रोमांस की खबरें आती रहती हैं। कैटरीना के अनुसार बॉलीवुड में इस तरह की अफवाहें अक्सर फैलती रहती हैं।

नवंबर माह में कैटरीना के प्रशंसकों को उनकी दो फिल्में ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ और ‘दे दना दन’ देखने को मिलेगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi