त्योहारी सीजन में Air Asia का बड़ा 'तोहफा', मिलेगी 50% की छूट

शुक्रवार, 4 अक्टूबर 2019 (22:42 IST)
नई दिल्ली। देश में आने वाले दिनों में कई त्योहार आ रहे हैं। दशहरे और दिवाली के त्योहारी सीजन में निजी विमान सेवा कंपनी एयर एशिया (Air Asia) विमान यात्रियों को बड़ा तोहफा देने जा रही है। एयर एशिया ने भारत से सभी अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर किराये में 50 प्रतिशत तक छूट के सीमित अवधि के ऑफर की घोषणा की है। 
 
एयरलाइन ने शुक्रवार को बताया कि इस ऑफर के तहत टिकटों की बुकिंग 7 अक्टूबर से 13 अक्टूबर तक कराई जा सकेगी। ये टिकट 7 अक्टूबर 2019 से 29 अप्रैल 2020 तक की यात्रा के लिए बुक कराए जा सकेंगे। 
 
ग्राहक कम किराए पर थाईलैंड, मलेशिया, इंडोनेशिया और ऑस्ट्रेलिया के लिए टिकट बुक करा सकते हैं।
 
गोएयर के बेड़े में दो ए320 विमान शामिल : किफायती विमान सेवा कंपनी गोएयर ने अपने बेड़े में दो और एयरबस ए320 विमान शामिल किये हैं। एयरलाइन ने बताया कि उसने 2 साल से भी कम समय में अपने बेड़े में विमानों की संख्या दुगुनी की है। 
गोएयर का कहना है कि उसका लक्ष्य अगले दो साल में 10 करोड़ यात्रियों के आंकड़े पर पहुंचने का है। एक विमान जर्मनी के हैमबर्ग से और दूसरा फ्रांस के टूलूज शहर से डिलिवर किया गया है।
 
गोएयर के प्रबंध निदेशक जेह वाडिया ने कहा कि कंपनी ने नेटवर्क विस्तार की आक्रमक योजना के तहत हर महीने कम से कम एक विमान अपने बेड़े में शामिल करने का लक्ष्य रखा है। उसने अब तक 7.6 करोड़ यात्रियों के उनके गंतव्यों तक पहुंचाया है और उसका लक्ष्य अगले दो साल में 10 करोड़ यात्रियों के आंकड़े तक पहुंचने का है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सात समंदर पार लंदन में कोलकाता जैसी ' मां दुर्गा पूजा' की रौनक