Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

त्योहारी सीजन में आ रही है Amazon और Flipkart की धमाकेदार सेल, ये मिलेंगे ऑफर्स

webdunia
गुरुवार, 8 अक्टूबर 2020 (08:30 IST)
त्योहारी सीजन में ऑनलाइन ई कॉमर्स कंप‍नियों अमेजन और फ्लिपकार्ट की अपनी सेल की शुरुआत करने जा रही हैं। अमेजन (Amazon) इंडिया ने अपने एक बयान में कहा कि उसका ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 17 अक्टूबर से शुरू होगा। फ्लिपकार्ट ने बिग बिलियन डे की शुरुआत 16 अक्टूबर से करेगी।
 
अमेजन के मुताबिक उसके प्राइम मेम्बर्स के लिए ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की शुरुआत 16 अक्टूबर को ही हो जाएगी। ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान 6.5 लाख से अधिक सेलर्स अमेजन डॉट इन पर अपने प्रॉडक्ट्स को डिस्प्ले करेंगे और ग्राहकों को 4 करोड़ से अधिक प्रोडक्ट खरीदने का मौका मिलेगा।
 
अमेजन के मुताबिक 100 से अधिक शहरों की 20 हजार से अधिक दुकानें भी इस ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में शामिल होंगी। अमेजन ने कहा है कि जो लोग एचडीएफसी बैंक डेबिट या फिर क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करेंगे उन्हें अतिरिक्त 10 प्रतिशत की छूट का फायदा मिलेगा।

कंपनी ने कहा है कि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में क्रेडिट एवं डेविट कार्ड्स से खरीद पर नो कास्ट ईएमआई मिलेगा। इसके अतिरिक्त कई एक्सचेंज ऑफर के लाभ भी सेल में मिलेंगे।
 
अमेजन ने कहा कि भारतीय ग्राहक अधिक से अधिक उसके ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में शामिल हो सकें, इसके लिए 6 भाषाओं- अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में खरीददारी का फायदा मिलेगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Apple ने बताई iPhone 12 लांचिंग की तारीख, कीमत का भी हुआ खुलासा!