पैनासोनिक ने लांच किए टेलीविजन के 14 नए मॉडल, कीमतें बेहद चौंकाने वाली

शनिवार, 20 जुलाई 2019 (00:16 IST)
नई दिल्ली। इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बनाने वाली अग्रणी कंपनी पैनासोनिक इंडिया ने 4के अल्ट्रा एचडी श्रृंखला में टेलीविजन के नए 14 मॉडल लांच किए हैं। इनमें 75 इंच (189 सेमी) स्क्रीन साइज का 4के यूएचडी टेलीविजन भी शामिल है। हालांकि महंगे टीवी की कीमतें चौंकाने वाली हैं जिनमें करीब 3 लाख रुपए से लेकर 4.50 लाख रुपए तक की है।
 
पैनासोनिक इंडिया के बिजनेस हेड (सीई) शरत नायर ने इस मौके पर कहा कि टेलीविजन की इस श्रृंखला में शानदार कलर रियलिज्म, कॉन्ट्रेक्ट, ब्राइटनेस और प्रभावशाली सिनेमेटिक साउंड के साथ हॉलीवुड फिल्मों जैसी पिक्चर क्वालिटी प्रदान करने की कोशिश की गई है। इस श्रृंखला में विजुअल, स्मार्ट और साउंड की बेहतरीन व्यवस्था पहले से ही है। नई 4के रेंज में प्रीमियम जापानी डिजाइन है, जो लुभावनी होने के साथ घर के इंटीरियर की खूबसूरती बढ़ाती है।
 
उन्होंने कहा कि 100 सालों से ज्यादा समय की विरासत के साथ पैनासोनिक अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी से ग्राहकों की जिंदगी में परिवर्तन आ रहा है। हमारे 4के टीवी की नई श्रृंखला की शुरुआत ग्राहकों को टेक्नोलॉजी की सर्वश्रेष्ठ पैनासोनिक की दुनिया में उतरने के लिए प्रेरित कर रही है और उनके टेलीविजन देखने के अनुभव को बेहतर बना रही है।
 
नई सीरीज में अनेक प्रीमियम खूबियां हैं, जो दर्शकों को उन्नत पिक्चर क्वालिटी प्रदान करेंगी। पिछले साल 4के सेगमेंट ने टीवी सेगमेंट में हमारे विकास में काफी योगदान दिया और इन उन्नतियों के साथ हम अगले 3 सालों में अपना बाजार अंश तेजी से बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं।
 
उन्होंने बताया कि इसकी श्रृंखला में 43 इंच से 75 इंच के बीच 30 नए मॉडल हैं और ये मॉडल पैनासोनिक की ब्रांड शॉप और भारत के अन्य अग्रणी आउटलेट्स पर इसी माह से मिलने लगेंगे। पैनासोनिक ओलेड टीवी की श्रृंखला भी प्रस्तुत किया है जिसकी 55 इंच एफजेड 950 और 65 इंच की एफजेड 1,000 सीरीज का मूल्य क्रमश: 2,99,900 और 4,49,900 रुपए है। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख योगी आदित्यनाथ ने कहा, पीड़ितों के प्रति मेरी व राज्य सरकार की गहरी संवेदनाएं