टाटा मोटर्स ने 2 कारखानों में शुरू किया परिचालन

बुधवार, 13 मई 2020 (16:33 IST)
नई दिल्ली। टाटा मोटर्स ने बुधवार को कहा कि उसने अपने उत्तराखंड के पंतनगर और गुजरात के साणंद कारखानों में कामकाज शुरू कर दिया है। संबंधित सरकारी प्राधिकरणों से मंजूरी मिलने के बाद कंपनी ने दोनों कारखानों में परिचालन शुरू किया है।

टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि लखनऊ (उत्तर प्रदेश), धारवाड़ (कर्नाटक), जमशेदपुर (झारखंड) और पुणे (महाराष्ट्र) में काम शुरू करने की तैयारी अंतिम चरण में है और अगले कुछ दिनों में उत्पादन शुरू होने की उम्मीद है।

बयान के अनुसार, संबंधित सरकारी प्राधिकरणों से सभी जरूरी मंजूरी मिलने के बाद उक्त दोनों कारखानों में परिचालन शुरू किया गया है।

टाटा मोटर्स के मुख्य कार्यपालक अधिकारी और प्रबंध निदेशक गुएंटेर बुश्चेक ने कहा, हमारी पहली प्राथमिकता कर्मचारियों, ग्राहकों और भागीदारों की सुरक्षा है। इसीलिए हमने फिलहाल सभी कारखानों में सीमित और जरूरी कर्मचारियों के साथ कामकाज शुरू किया है।
कामकाज के दौरान परिचालन संबंधित जरूरतों को पूरा करने के साथ सुरक्षा मानकों का कड़ाई से पालन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम चरणबद्ध तरीके से उत्पादन बढ़ाएंगे, ताकि आपूर्तिकर्ताओं, वेंडर, डीलर और ग्राहकों के साथ तालमेल बैठाया जा सके।(भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कोविड-19 संक्रमण कैसे बनता है मौत का कारण? वैज्ञानिकों ने लगाया पता