Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इंग्लैंड टीम में सेक्स में रुचि रखने वाले अधिक : विलिस

हमें फॉलो करें इंग्लैंड टीम में सेक्स में रुचि रखने वाले अधिक : विलिस
लंदन। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेट कप्तान बॉब विलिस ने लॉर्ड्‍स में भारत के हाथों राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की 95 रन की हार पर निशाना साधते हुए टीम की तुलना उन लोगों से की है जो नाइट लाइफ में ज्यादा रूचि रखते हैं।
FILE

विलिस ने ‘स्काई स्पोर्ट्स’ के कार्यक्रम ‘द वर्डिक्ट’ में कहा, ‘इंग्लैंड की इस टीम में सोहो से भी अधिक ‘हैप्पी हुकर्स’ हैं।’ सोहो वेस्ट एंड लंदन का नाइटलाइफ एवं मनोरंजन क्षेत्र है, जो एक समय वेश्यावृत्ति के लिए पहचाना जाता था लेकिन यह क्षेत्र बदलाव के दौर से गुजरा है और अब यहां फेशन से जुड़ी दुकानें, बड़े रेस्टोरेंट और मीडिया कार्यालय खुल गए हैं और वेश्यावृत्ति के अड्डों के कुछ अवशेष ही बचे हैं।

विलिस 325 विकेटों के साथ जेम्स एंडरसन (364) और इयान बॉथम (383) के बाद इंग्लैंड के तीसरे सबसे सफल गेंदबाज हैं।
सोहो के जरिए विलिस ईशांत शर्मा की शॉर्ट पिच गेंदों के सामने इंग्लैंड के बल्लेबाजों की विवशता का जिक्र कर रहे थे, जिसके कारण उन्हें हुक शॉट खेलने को बाध्य होना पड़ा जिसमें वे विफल रहे।

भारत लॉर्ड्‍स में 28 साल बाद जीत दर्ज करने में सफल रहा, जो लॉर्ड्‍स में 17 टेस्ट में उसकी सिर्फ दूसरी जीत है। इससे पहले कपिल देव की अगुवाई वाली टीम ने जून 1986 में इंग्लैंड को पांच विकेट से हराया था। शो का हिस्सा रहे पूर्व भारतीय कप्तान रवि शास्त्री ने भारतीय टीम की यादगार जीत को पिछले 30 साल में विदेशी सरजमीं पर टीम की सर्वश्रेष्ठ जीत करार दिया।

शास्त्री ने कहा कि ‘हरी’ पिच और अनुभवहीन बल्लेबाजों के बावजूद भारतीय टीम जीतने में सफल रही जबकि उन्हें जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड के रूप में ऐसी गेंदबाजी जोड़ी का सामना करना था, जिसके नाम पर 600 से अधिक टेस्ट विकेट दर्ज हैं।

उन्होंने कहा, ‘यह जीत मिली थी। वे इस साल दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड में जीत सकते थे। अब उन्होंने क्रिकेट के मक्का में ऐसा कर दिखाया।’ कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की भी तारीफ करते हुए शास्त्री ने कहा कि उन्होंने शानदार काम किया और वह मैच के दौरान आक्रामक थे। (भाषा)

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi