अंबाती रायुडु का बाउंसर, 3डी चश्मे वाला मजाक पड़ न जाए महंगा

बुधवार, 17 अप्रैल 2019 (16:40 IST)
नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया सीरीज को छोड़ दिया जाए तो अंबाती रायुडु ने लगातार नंबर चार और पांच पर भारत के लिए रन बनाए हैं। यही नहीं, रायुडु का पचास से ज्यादा वनडे मैच खेलने के बाद औसत 47 से ज्यादा का है। सबसे हैरानी की बात यह है कि न्यूजीलैंड दौरे पर इन्होंने सर्वाधिक रन बनाए थे।

5 मैचों मे रायुडु ने 190 रन बनाए थे। इतना अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी विश्वकप में जाने वाली टीम में उनकी जगह विजय शंकर ले गए। इसकी आलोचना भी कई पूर्व क्रिकेटरों ने की है।
 
यही कारण है कि इसका तंज और दर्द उनके ट्वीट में भी दिखा। विश्वकप की भारतीय क्रिकेट टीम में चयन न होने पर अंबाती रायुडु ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा कि उन्होंने अब विश्वकप 2019 देखने के लिए 3 डी चश्में ऑर्डर कर दिए हैं।
कुछ महीने पहले रायुडु को कप्तान विराट कोहली द्वारा चौथे नंबर के लिए भारत की पहली पसंद बताया जा रहा था,लेकिन पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू श्रृंखला में कम स्कोर ने चयनकर्ताओं को पुनर्विचार के लिए मजबूर कर दिया।
 
उनका इशारा चयनकर्ताओं पर था जिन्होंने अंबाती को नजरअंदाज कर दिया। चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा था कि शंकर बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी भी कर सकते हैं। इंग्लैंड में गेंदबाजी की जैसी परिस्थितियां होती हैं, उसमें वे कामयाब हो सकते हैं, साथ ही वे एक बेहतरीन फील्डर भी हैं।

शंकर की तारीफ कर प्रसाद ने 3 डी शब्द कहा था जिसे उठाकर अंबाती ने तंज कसा। भावुक होकर रायुडु ने यह ट्वीट तो कर दिया पर ऐसा न हो कि यह ट्वीट उनके करियर पर भारी पड़ जाए।
 
हालांकि इस पर कई मजेदार कमेंट्स आए। नीचे देखें कुछ कमेंट्स 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख जो खुद कभी विश्वकप खेले नहीं उन्होंने चुनी है विश्वकप के लिए टीम इंडिया