क्रिस गेल ने जिस बच्चे के साथ खिंचवाया था फोटो, आज उसने ही ले ली गेल की जगह

बुधवार, 3 अप्रैल 2019 (16:17 IST)
नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटरों के जहन में वह फोटो ताजा होगा जिसमें आशीष नेहरा बाल विराट कोहली को एक समारोह में इनाम दे रहे हैं।  इस प्रेरणादायी कड़ी में एक और फोटो जोड़ लीजिए। हाल ही में यह फोटो वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज और सचिन के समकालीन ब्रायन लारा ने शेयर किया।(फोटो सौजन्य- ट्विटर)

इस फोटो में वेस्टइंडीज के ताबड़तोड बल्लेबाज क्रिस गेल के साथ बाल सैम करन फोटो में दिखाई दे रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि सैम करन और क्रिस गेल इस सीजन किंग्स 11 पंजाब की ओर से खेल रहे हैं।अपने ट्वीट में ब्रायन लारा ने क्रिस गेल औऱ सैम करन की फोटो शेयर कर वर्णन लिखा कि जिंदगी में कुछ भी हो सकता है। सैम करन ने तो यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल को ओपनिग स्लॉट में रिप्लेस कर दिया।

गौरतलब है कि 19 वर्षीय सैम करन ने हाल ही में हैट्रिक ली थी और किंग्स 11 पंजाब को हारा हुआ मैच जिता दिया था। यही नहीं ऐसा कारनामा वह भारत इंग्लैंड के बीच हुई टेस्ट श्रंखला में भी कर चुके हैं। पहले टेस्ट मैच में ही इंग्लैंड बुरी स्थती में थी उन्होंने निचले क्रम में 60 रन बनाकर और विकेट झटक कर इंग्लैंड को मैच और सीरीज जिताने में अहम योगदान दिया।

इसका ही कारण है कि उन्हें आईपीएल में भी भारी रकम देकर खरीदा गया है। कुल 7 करोड़ 2 लाख में वह पंजाब टीम के साथ जुड़े। हाल का प्रदर्शन देखें तो उनके इंग्लैंड में होने वाले विश्वकप में खेलने की प्रबल संभावना है।क्योंकि वह गेंद और बल्ला दोनों से ही कमाल कर सकते हैं। दावेदार मानी जा रही इंग्लैंड की टीम इनके आने से और मजबूत हो जाएगी।    

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख भ्रष्टाचार पर ICC सख्त, इंटरपोल के साथ करेगी काम