वार्नर ने कहा- हां, मैंने ‍निराश किया, मैं आपसे माफी मांगता हूं...

सोमवार, 10 फ़रवरी 2020 (21:02 IST)
मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया के साल के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर चुने गए डेविड वार्नर ने गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के कारण एक साल के प्रतिबंध को याद करते हुए कहा कि उन्हें पता है कि अतीत में उन्होंने लोगों को निराश किया है।
 
सोमवार को भावुक वार्नर ने अपना तीसरा एलेन बॉर्डर पदक जीता है। उन्होंने प्रतिबंध के बाद पहले सत्र में टीम के अपने साथी स्टीव स्मिथ को एक मत से पछाड़ा। वार्नर के साथ स्मिथ को भी प्रतिबंधित किया गया था।
 
फाक्सस्पोर्ट्स.काम.एयू ने वार्नर के हवाले से कहा कि ‘मुझे पता है कि अतीत में मैंने आप लोगों को निराश किया है। वापसी करना बेहद शानदार रहा।
 
इस आक्रामक सलामी बल्लेबाज ने कहा कि विश्वकप नहीं जीत पाना निराशाजनक रहा। एशेज बरकरार रखना शानदार था- मैं उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाया और मैं इसके लिए माफी मांगता हूं, लेकिन मेरे अंदर भूख थी और वापसी करने की प्रतिबद्धता और टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की इच्छा।
 
मार्च 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट के दौरान गेंद से छेड़छाड़ करने के कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने तत्कालीन कप्तान स्मिथ और उपकप्तान वार्नर को एक-एक साल के लिए प्रतिबंधित किया था, जबकि सलामी बल्लेबाज कैमरन बेनक्राफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगाया था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख IPL 2020 के लिए जेम्स फोस्टर को KKR का फील्डिंग कोच बनाया गया