Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

एशेज श्रृंखला, वाका में भिड़ेंगे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 12 दिसंबर 2017 (17:04 IST)
पर्थ। मैदान के बाहर शराबखोरी के विवाद से उबरने की कोशिश में जुटी इंग्लैंड क्रिकेट टीम यहां शुरू हो रहा तीसरा टेस्ट जीतकर एशेज श्रृंखला में वापसी करने उतरेगी जबकि इस मैदान पर 1978 से उसे जीत नसीब नहीं हुई है।
 
 
आस्ट्रेलिया पांच मैचों की श्रृंखला में 2-0 से आगे है और कल से वाका पर शुरू हो रहा तीसरा मैच जीतकर श्रृंखला अपने नाम करना चाहेगी। पिछले सप्ताह इंग्लैंड की टीम तीन महीने में तीसरे शराब से जुड़े विवाद से जूझती रही। बल्लेबाज बेन डकेट को सीनियर खिलाड़ी जेम्स एंडरसन से तीखी बहस के बाद उनके सिर पर शराब उड़ेलने के कारण दो मैचों के लिए निलंबित कर दिया गया।
 
इससे पहले बेन स्टोक्स को सितंबर में ब्रिस्टल के एक नाइट क्लब के बाहर झगड़े और जॉनी बेयरस्टा को ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज कैमरन बेनक्रोफ्ट को हेडबट करने के कारण विवादों का सामना करना पड़ा था।
 
 
इंग्लैंड के स्पिनर मोईन अली ने कहा कि बच्चे और युवा हमें देख रहे हैं और समाचार सुन रहे हैं लिहाजा हमारा बर्ताव अच्छा होना चाहिए। मैदान के बाहर का बर्ताव बेहतर करने की जरूरत है। इंग्लैंड ने वाका पर 39 साल से जीत दर्ज नहीं की है और पर्थ में पिछले सात टेस्ट भारी अंतर से गंवाए हैं। उसे यह तय करना होगा कि मार्क वुड को तेज आक्रमण को मजबूती देने के लिए टीम में शामिल किया जाए या नहीं हालांकि कोच ट्रेवर बेलिस ने संकेत दिया है कि वे चार तेज गेंदबाजों से खुश हैं।
 
 
उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि पिछले मैच में हमारे चार तेज गेंदबाजों का प्रदर्शन अच्छा रहा । हमारे बल्लेबाजों को भी अच्छी शुरूआत को बड़ी पारियों में बदलना होगा। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मोहाली में टीम इंडिया की निगाहें जीत पर