Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

203 रनों की करारी हार के बाद द. अफ्रीका के कप्तान Faf du Plessis ने पुणे टेस्ट के लिए कमर कसी

webdunia
रविवार, 6 अक्टूबर 2019 (20:20 IST)
विशाखापत्तनम। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस को लगता है कि भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में 203 रनों से मिली करारी हार के बावजूद टीम के पहली पारी के प्रदर्शन से उन्हें फिर से आत्मविश्वास हासिल करने में मदद मिलेगी।

4 साल पहले भारत से करारी हार झेलने के बाद कईयों ने दक्षिण अफ्रीका से चुनौती पेश करने की उम्मीद नहीं की थी। हालांकि  उन्होंने काफी बेहतर जज्बा दिखाने के बाद भारत के पहली पारी के 502 रन के जवाब में 431 रन बनाए।

अंतिम दिन उनकी बल्लेबाजी ने उन्हें निराश किया, जिसमें मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा ने हालात का पूरा फायदा उठाते हुए भारत  को 203 रन से जीत दिलाई।
ALSO READ: IndvsSA : विशाखापत्तनम में टीम इंडिया ने मनाई विजयादशमी, पहले टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका को 203 रनों से हराया
डु प्लेसिस ने कहा, ‘हां, पहली पारी में हमने जिस तरीके से बल्लेबाजी की, उस पर काफी गर्व है। काफी नए खिलाड़ी हमारी टीम में हैं।  हमारे पास एक और मौका था लेकिन हम फायदा नहीं उठा सके। हमने सचमुच अच्छा खेल दिखाया।

अफ्रीकी कप्तान ने कहा कि सीनियर खिलाड़ियों ने जिम्मेदारी दिखाई, क्विनी (क्विंटन डि कॉक) और डीन (एल्गर) ने शानदार शतक जड़े और उप महाद्वीप में 400 रन बनाना कभी भी इतना आसान नहीं होता।

उन्होंने कहा, दूसरी पारी में 400 रन बनाने के बारे में, हमें लगा कि हम मैच में थे। हमें दूसरी पारी में कुछ बेहतरीन प्रदर्शन की  उम्मीद थी, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो सका।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

रोहित ने की शमी की तारीफ, बोले- रिवर्स स्विंग में हासिल कर ली महारत