Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दीपक चाहर के ऑलराउंड प्रदर्शन के बाद फैंस के निशाने पर आए हार्दिक पांड्या, खूब वायरल हो रहे हैं ये Memes

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 21 जुलाई 2021 (10:01 IST)
श्रीलंका और भारत के बीच खेला गया दूसरा एकदिवसीय टीम इंडिया ने बेहद ही रोमांचक अंदाज में 3 विकेट से जीतकर अपने नाम किया। एक समय ऐसा लग रहा था कि शायद भारत के हाथ से ये मुकाबला निकल जाएगा लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला।

टीम की डूबती नैया को पार लगाने का काम दीपक चाहर ने किया। दीपक ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से न सिर्फ सभी का दिल जीता बल्कि एक जबरदस्त ऑलराउंडर के रूप में भी सामने आए। उन्होंने 82 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 69 रन बनाए और लगभग हारे हुए मैच को जीत में तब्दील कर दिया।

भारत की जीत और दीपक चाहर के दमदार प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने हार्दिक पांड्या की क्लास लगानी शुरू कर दी। दरअसल, कई लोगों ने ट्वीट कर कहा कि, टीम को उनका असली ऑलराउंडर दीपक के रूप में मिल गया तो अब हार्दिक का क्या काम। कुछ फैंस ने तो ये तक कह डाला कि, आगामी टी20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पांड्या को रिप्लेस कर सकते हैं दीपक चाहर।

 

जानकारी के लिए बता दें कि, हार्दिक पांड्या पिछले काफी समय से अपनी पीठ की तकलीफ से काफी परेशान है और यही कारण है कि मौजूदा समय में उनको बहुत ही कम गेंदबाजी भी करते देखा जाता है। श्रीलंका के खिलाफ दूसरे मैच में भी हार्दिक ने सिर्फ चार ओवर की गेंदबाजी की और 20 रन खर्च कर डाले। वहीं, बल्ले से तीन गेंदों पर बिना खता खोले ही आउट हो गए।

दूसरी ओर दीपक चाहर ने नाबाद 69 रन बनाने के साथ-साथ बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए दो विकेट भी चटकाए थे। चाहर घरेलू क्रिकेट में भी कई बार अपनी तूफानी बल्लेबाजी का बढ़िया नमूना पेश कर चुके हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बल्ले से चमके दीपक, नाबाद 69 रन बनाकर और 2 विकेट लेकर बने मैन ऑफ द मैच