Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

AUS vs SA T20 : कोहनी में चोट से मैक्सवेल द.अफ्रीका दौरे से बाहर, डी आर्सी शॉर्ट को मिला मौका

webdunia
बुधवार, 12 फ़रवरी 2020 (18:10 IST)
सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल कोहनी में चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर हो गए हैं और इसके साथ ही उनका आईपीएल के शुरुआती दौर में खेलना भी संदिग्ध है। 
 
मैक्सवेल की जगह टीम में डी आर्सी शॉर्ट को शामिल किया गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को इसकी पुष्टि की है। मैक्वेल को बिग बैश लीग (बीबीएल) के दौरान कोहनी में परेशानी थी जिसके बाद दर्द बढ़ने पर उनका स्कैन कराया गया था। 
 
स्कैन रिपोर्ट में उनके कोहनी में चोट की पुष्टि हुई है। मैक्वेल की सर्जरी होगी जिसके कारण वह 6 से 8 सप्ताह तक मैदान से बाहर रहेंगे और ऐसे में वह मार्च के आखिर से शुरु होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की शुरुआत में नहीं खेल पाएंगे। 
 
मैक्सवेल ने कहा, ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलना सम्मान की बात है। मुझे लग रहा था कि चोट के कारण मैं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी क्षमता के अनुरुप प्रदर्शन नहीं कर पाऊंगा, इसलिए मैंने फैसला किया है कि मैं सर्जरी कराऊंगा। मैं जस्टिन लेंगर, बेन ओलिवर, ट्रेवर होन्स और पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम को मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद देता हूं। 
 
मैक्सवेल का बाहर होना ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बड़ा झटका है। उन्होंने हाल ही में समाप्त हुए बीबीएल में शानदार प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट में 39.80 के औसत से 398 रन बनाए थे जिसमें तीन अर्द्धशतक शामिल हैं। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

भारत के विवेक सागर प्रसाद को एफआईएच का Rising Star अवॉर्ड