Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हार्दिक की पारी ने पलट दिया मैच का पासा : कोहली

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 17 सितम्बर 2017 (23:51 IST)
चेन्नई। भारत के कप्तान विराट कोहली ने आज कहा कि महत्वपूर्ण समय पर हार्दिक पांड्या की तेजतर्रार अर्द्धशतकीय पारी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां पांच वनडे मैचों की श्रृंखला के पहले मुकाबले में भारत के लिए मैच बदल दिया।
 
भारत ने बारिश से प्रभावित इस मैच में ऑस्ट्रेलिया को डकवर्थ-लुईस पद्धति से 26 रन से हरा दिया और श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली।
 
पांड्या ने 66 गेंदों में 83 रन की शानदार पारी खेली और धोनी के साथ बेहतरीन साझेदारी करते हुए पारी को 281 रन तक पहुंचाने में मदद की। कोहली ने कहा कि भारत ने आज एकबार फिर साबित किया कि उसका निचला मध्यक्रम कितना शानदार है।
 
उन्होंने मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, ‘हमने टॉस के समय बात की थी कि हम बड़ा स्कोर बनाना चाहते हैं। हमने विकेट गंवाए लेकिन एमएस धोनी और केदार ने अच्छा खेल दिखाया। हार्दिक और बाद में एमएस ने पारी की समाप्ति हमेशा की तरह शानदार तरीके से की।’ 
 
उन्होंने कहा, ‘आज यह उदाहरण है कि मध्य और निचला क्रम कितना अच्छा हो सकता है।’ कोहली ने कहा, ‘हार्दिक खुद पर भरोसा करते हैं, और उनकी पारी मैच का पासा पलटने वाली थी। उनके अंदर तीनों कौशल बराबर के हैं और हम उन्हें पाकर भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं।’

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

विंडीज ने इंग्लैंड को 21 रन से धोया