Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इंदौर के मैच को चाहिए इन्द्रदेव की कृपा

हमें फॉलो करें webdunia
webdunia

सुधीर शर्मा

बुधवार, 20 सितम्बर 2017 (21:22 IST)
इंदौर। होलकर स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वन-डे 24 सितंबर को खेला जाना है। इसके लिए पैवेलियन और गैलरी के सभी टिकटों की बिक्री भी हो चुकी है। मैच को लेकर मैदान में भी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा हैं। इंदौर में क्रिकेट की होलकरकालीन परंपरा रही है और हमेशा भारत के मैच को लेकर यहां गजब का उत्साह रहता है। 
 
क्रिकेटप्रेमियों ने रात में घंटों लाइन में खड़े होकर मैच का टिकट हासिल किए हैं। बस अब मैच के आयोजक और क्रिकेटप्रेमी आसमान की ओर देखकर यही दुआ मांग रहे हैं कि 24 सितम्बर के दिन बारिश न हो और उन्हें एक रोमांचक मैच देखने को मिले। 
webdunia
मैच होने में हालांकि चार दिन बाकी हैं, लेकिन इन्द्रदेव इंदौर में खंडवर्षा कर रहे हैं। ऐसा ही नजारा होलकर स्टेडियम में बुधवार की दोपहर को देखने को मिला। मैच को लेकर मैदान में तैयारियां की जा रही थीं, अचानक इन तैयारियों के बीच जैसे ही आसमान से बूंदाबांदी शुरू हो गई और कर्मचारी मैदान व पिच को बचाने के लिए कवर लेकर दौड़ पड़े। 
 
पिच क्यूरेटर समंदर सिंह ने भी कहा है कि हमारी तैयारियां पूरी हैं, बस हमें उम्मीद है कि उस दिन आसमान साफ रहे। समंदर सिंह का कहना है कि लोगों ने टिकट के लिए जो तपस्या की है, उनका फल उन्हें जरूर मिलेगा और भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक शानदार मैच देखने को मिलेगा। वैसे सितंबर की माह में मालवा में इतनी बारिश नहीं होती है। 
 
मैच की तैयारियां ठीक उसी तरह से हो रही हैं, जिस तरह किसी शादी वाले घर में तैयारियां होती हैं। मैदान में हर कर्मचारी पूरी कमर्ठता से लगा हुआ है। आसमान से जैसे ही बूंदाबांदी शुरू होती है, ग्राउंड के कर्मचारी कवर लेकर उसे ढंकने के लिए दौड़ पड़ते हैं। क्रिकेटप्रेमी तो यही दुआ मांग रहे हैं कि इन्द्रदेव मैच में बाधा नहीं पहुंचाएं। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

ऑस्ट्रेलियाई टीम पांचवीं बार इंदौर की जमीं पर मुकाबला खेलेगी