Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सचिन तेंदुलकर के मास्टर स्ट्रोक से औंधे मुंह गिरा ICC

webdunia
गुरुवार, 16 मई 2019 (22:14 IST)
सचिन तेंदुलकर की खेलभावना और मैदान उनके जेंटलमैन सलीके की मिसालें दी जाती हैं। सचिन ने कभी मैदान पर किसी खिलाड़ी या अंपायर से बहस नहीं की।

सचिन वेस्टइंडीज के पूर्व अंपायर स्टीव बकनर तेंदुलकर के खिलाफ लिए गए अपने कड़े फैसलों के लिए आलोचना का शिकार होते रहे।

हाल ही में सचिन ने ट्विटर एक वीडियो शेयर किया जिस पर ICC ने सचिन को उन्हें बकनर के दिए फैसलों की याद दी और उन्हें ट्रोल कर दिया। सचिन ने यहां भी अपने मास्टर स्ट्रोक से ICC को जवाब दिया। 
 
सचिन तेंदुलकर क्रिकेट मैदान पर तो ‘मास्टर ब्लास्टर’ रहे ही हैं, लेकिन ऑनलाइन में भी वे अपनी हाजिरजवाबी से सभी की प्रशंसा का पात्र बन रहे हैं। आईसीसी (ICC) ने हाल में इस महान बल्लेबाज को ट्रोल करने का प्रयास किया, लेकिन तेंदुलकर ने तुरंत इसके जवाब में ट्वीट किया। 
 
तेंदुलकर ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट की थी जिसमें वे नवी मुंबई में तेंदुलकर-मिडिलसेक्स ग्लोबल अकादमी शिविर में पूर्व साथी और बचपन के दोस्त विनोद कांबली के साथ नेट पर अभ्यास कर रहे थे। 
 
इस वीडियो में तेंदुलकर कांबली को अपनी ट्रेडमार्क लेग स्पिन से गेंदबाजी कर रहे हैं और उनका पैर लाइन से बाहर आ गया। अधिकारिक ICC ट्विटर हैंडल ने इस ट्वीट पर मजाकिया लहजे में उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की।

आईसीसी ने इसी वीडियो से एक स्क्रीनशॉट लिया, जिसमें सचिन गेंदबाजी क्रीज से आगे निकलकर गेंदबाजी कर रहे हैं। सचिन के पोस्ट पर इसी स्क्रीनशॉट को पोस्ट करते हुए आईसीसी ने लिखा कि अपने पैर पर ध्यान दीजिए, ये नो बॉल है।
 
इसके साथ ही आईसीसी ने अंपायर स्टीव बकनर की ही नो-बॉल का इशारा करते हुए फोटो भी लगाई। सचिन ने मैदान पर रहते हुए अंपायर के हर सही-गलत फैसले को स्वीकार किया। यहां भी उन्होंने यही किया, लेकिन चुटकी लेते हुए।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

वोक्स ने विश्व कप में इंग्लैंड के गेंदबाजों को आक्रामक होने की नसीहत दी