Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

117 रनों पर 26 ओवरों में सिमटी भारतीय पारी, बल्लेबाज लगा पाए सिर्फ 9 चौके और 2 छक्के

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 19 मार्च 2023 (15:53 IST)
विशाखापटनम में खेले जा रहे दूसरे वनड मैच में भारतीय बल्लेबाजी की स्विंग लेती स्थितियों में कलई खुल गई और पूरी टीम महज 26 ओवरों में 117 रनों पर समिट गई। भारतीय टीम की ओर से सर्वाधिक रन विराट कोहली ने (31 रन) ने बनाए। मिचेल स्टार्क ने सर्वाधिक 5 विकेट लिए। पूरी पारी के दौरान टीम इंडिया सिर्फ 9 चौके और 2 छक्के लगा पाई। 2 बार अक्षर पटेल ने गेंद को स्टार्क की गेंदो पर बाहर भेजा। 

ऑस्ट्रेलिया ने मिचेल स्टार्क (53/5) की घातक गेंदबाजी की बदौलत भारत को दूसरे एकदिवसीय मैच में रविवार को 117 रन पर ऑलआउट कर दिया।भारत की ओर से विराट कोहली ने 35 गेंद पर चार चौकों की सहायता से सर्वाधिक 31 रन बनाये, जबकि अक्षर पटेल 29 गेंद पर 29 रन बनाकर नाबाद रहे। मेज़बान टीम के सात बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके।
स्टार्क ने पिच पर मिलने वाली स्विंग को अच्छी तरह भुनाते हुए आठ ओवर में 53 रन देकर पांच विकेट लिये। उन्होंने अपने एकदिवसीय करियर में नौंवी बार पांच विकेट चटकाये हैं। शॉन एबॉट ने छह ओवर में 23 रन देकर तीन विकेट लिये जबकि नेथन एलिस ने पांच ओवर में 13 रन देकर दो सफलताएं हासिल कीं।
 
ऑस्ट्रेलिया ने दो दिन तक बारिश में भीगी विशाखापटनम की पिच को ध्यान में रखते हुए टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। स्टार्क ने कप्तान स्टीव स्मिथ के फैसले को सही ठहराते हुए पहले ही ओवर में शुभमन गिल को शून्य रन के स्कोर पर पवेलियन लौटा दिया।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पेरिस ओलंपिक और विश्व चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई किया इन 2 भारतीय एथलीटों ने