Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Team India ने पहले दिन के खेल के समाप्त होने तक 3 विकेट पर 273 रन बनाए

webdunia
गुरुवार, 10 अक्टूबर 2019 (17:33 IST)
पुणे। भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही 3 टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहले दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट खोकर 273 रन बनाए। कप्तान विराट कोहली (63) और अजिंक्य रहाणे (18) रन बनाकर नाबाद है। 
ALSO READ: India vs South Africa test : मयंक अग्रवाल का कमाल, जड़ दिया करियर का पहला दोहरा शतक 
टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने 108 रन बनाए जबकि दक्षिण अफ्रीका के लिए 3 विकेट तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा ने लिए। मयंक ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार को यहां टेस्ट मैच के पहले दिन पहली पारी में अपने अंर्तरराष्ट्रीय टेस्ट करियर का दूसरा शतक जड़ दिया। 
webdunia
मयंक ने बेहद शानदार पारी खेलते हुए 185 गेंदों में 16 चौके और 2 छक्के की मदद से 105 रन बनाए। मयंक ने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के जल्द ही आउट होने के बाद अपनी जिम्मेदारी समझते हुए भारतीय पारी को चेतेश्वर पुजारा के साथ आगे बढ़ाया और 138 रन की बड़ी साझेदारी की। 
इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विशाखापत्तनम में हुए पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में भी उन्होंने दोहरा शतक लगाया था और 215 रनों का योगदान दिया था। 
 
मयंक ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लगातार दूसरे टेस्ट मैच में शतक लगाकर पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की बराबरी भी कर ली जिन्होंने 2009 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लगातार 2 टेस्ट मैच में शतक जड़ा था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Mayank Agarwal ने फिर रचा इतिहास, टेस्ट में दूसरा शतक जड़कर वीरेंद्र सहवाग की बराबरी