Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
  • Webdunia Deals
  • Install App
webdunia
Advertiesment

हसीन जहां का क्रिकेटर पति पर सनसनीखेज आरोप, सार्वजनिक किया शमी का यह फर्जीवाड़ा...

हमें फॉलो करें webdunia
अमरोहा , गुरुवार, 2 अगस्त 2018 (12:45 IST)
अमरोहा। इंग्लैंड में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी ने उम्र छुपाने का संगीन आरोप लगाया है। उन्होंने फेसबुक पर शमी के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली है। 
 
उत्तरप्रदेश के अमरोहा निवासी शमी पर पत्नी हसीन जहां ने फेसबुक पर अपनी भड़ास निकाली है। उन्हें 420 कहकर संबोधित करने के साथ ही उम्र छिपाने के आरोप लगाए हैं। इंग्लैंड में टीम इंडिया की तरफ से तेज गेंदबाजी की कमान संभाल रहे शमी पर हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शमी की अलग-अलग मार्कशीटें भी पोस्ट की हैं और अन्य दस्तावेज जिसमें शमी के जन्मतिथि अलग-अलग है।
 
हसीन ने ये भी आरोप लगाया कि इतना बड़ा फ्रॉड करने के बाद भी शमी को हर तरफ का सपोर्ट मिल रहा है,लेकिन उनकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। फिलहाल इस मामले पर शमी और उनके परिजनों ने अभी चुप्पी साध रखी है।
 
हसीन जहां ने शमी पर ये हमला करीब दो महीने बाद बोला है। इससे पहले 5 मार्च उसने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने पति मोहम्मद शमी पर दूसरी महिलाओं से संबंध होने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं,हसीनजहां ने जेठ यानी शमी के बडे भाई हसीब पर दुष्कर्म, ससुरालियों पर मारपीट व दहेज उत्पीड़न के आरोप लगाते हुए ससुरालियों के विरुद्ध कोलकाता में मुकदमा भी दर्ज कराया था।
webdunia
मोहम्मद शमी टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड में टैस्ट मैच खेल रहे हैं। इससे पहले वे समझौता या सुलह के सारे रास्ते बंद होने के बाद फिर से मॉडलिंग की दुनिया में लौट गई थीं। उन्होंने तब कहा था कि वे अपने और बेटी के भविष्य के लिए दोबारा से इस करियर में उतरी हैं, लेकिन मंगलवार की पोस्ट के बाद अब ये जाहिर हो गया कि फिलहाल वे शमी के खिलाफ मोर्चा नहीं छोड़ेंगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

महिला टी-20 चैलेंजर ट्रॉफी के लिए बीसीसीआई ने किया 3 टीमों का ऐलान