Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में पुजारा को आउट करने का तरीका ढूंढना होगा

webdunia
शनिवार, 23 मई 2020 (14:56 IST)
मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा कि उन्हें चेतेश्वर पुजारा की काबिलियत के बारे में पता है और उन्हें इस साल घरेलू श्रृंखला में उनकी पारी को सस्ते में समेटने का ‘तरीका ढूढ़ना’ होगा। पुजारा 2018-19 के दौरें पर शानदार लय में थे। कमिंस को यह अच्छे से याद है कि उनकी बल्लेबाजी के दम पर भारतीय टीम ने टेस्ट श्रृंखला 2-1 से अपने नाम की थी।
 
पुजारा ने उस श्रृंखला में 74.42 की औसत से 521 रन बनाए थे जिसमें में तीन शतक और एक अर्द्धशतकीय पारी शामिल था। कमिंस ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, ‘उसने उस (2018-19) श्रृंखला में भारत के लिए रनों का अंबार लगाया था। वह ऐसे खिलाड़ियों में है जो क्रीज पर पैर जमाने के लिए समय लेता है और उन पर दबाव का ज्यादा असर नहीं पड़ता।’ 
 
उन्होंने कहा, ‘उसने जिस तरह पिछली बार बल्लेबाजी की उसे रोकने का हमें तरीका ढूंढना होगा। पिच से हालांकि गेंदबाजों को ज्यादा मदद नहीं मिल रही थी। मुझे लगता है हमें खुद ही इसका तरीका ढूंढना होगा। कमिंस को उम्मीद है कि इस बार हालात ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में होंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें भारत को रोकने के लिए पुजारा को कुछ अलग करने के लिए विवश करना होगा। (भाषा)
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

IPL विश्व कप के बाद दुनिया का सर्वश्रेष्ठ टूर्नामेंट : बटलर