PCB ने क्रिकेटरों के वीडियो पर मांगी माफी, सरफराज को कप्तानी से हटाने के बाद किया था Tweet

शनिवार, 19 अक्टूबर 2019 (12:29 IST)
कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने ट्‍विटर पर क्रिकेटरों के डांसिंग वीडियो पोस्ट करने पर माफी मांगी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) को पाकिस्तान की टेस्ट और टी-20 टीम की कप्तानी से हटाए जाने की घोषणा के तुरंत बाद पाकिस्तानी क्रिकेटरों का डांस करते हुए वीडियो जारी किया था।
 
Here is @TheRealPCB tweet moments after Sarfaraz was sacked. Classy. (Background score courtesy my one-year old) pic.twitter.com/QuCqxQTDXJ
— Osman Samiuddin (@OsmanSamiuddin) October 18, 2019
 
PCB ने शुक्रवार दोपहर को सरफराज अहमद को पाकिस्तान (Pakistan) की टेस्ट और टी-20 टीम की कप्तानी से हटाया था। इसके तुरंत बाद पीसीबी के ट्विटर अकाउंट पर पाकिस्तानी क्रिकेटरों का ट्रेनिंग सेशन के दौरान डांस करते हुए वीडियो जारी हो गया।
PCB को अपनी गलती का अहसास होते ही उसने इस वीडियो को डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक यह वायरल हो चुका था। एक पत्रकार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- सरफराज को कप्तानी से हटाने के तुरंत बाद पीसीबी का ट्वीट।
 
श्रीलंका के हाथों टी-20 सीरीज में पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद PCB ने सरफराज अहमद को टेस्ट और टी-20 दोनों ही फॉर्मेट से बाहर कर दिया था।
 
ALSO READ: सरफराज अहमद पाकिस्तान के टेस्ट और टी 20 कप्तान पद से बर्खास्त
 
PCB ने अजहर अली को 2019-20 सत्र में पाकिस्तान के विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप मैचों के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट टीम का कप्तान नियुक्त किया है, जबकि बाबर आजम को अगले साल के आईसीसी टी-20 विश्व कप तक टी-20 टीम का कप्तान बनाया है। PCB ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए सरफराज को टीम से बाहर किए जाने की भी घोषणा की।
 
पीसीबी ने अपने ट्वीट में लिखा कि पीसीबी इस पोस्ट के लिए माफी मांगता है, इस वीडियो की टाइमिंग गलत रही। टी-20 वर्ल्ड कप के प्रमोशनल अभियान के तहत इस वीडियो को लगाया जाना पहले से तय था लेकिन इसकी टाइमिंग गलत हुई।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख INDvsSA : रांची टेस्ट में भारत ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, 30 साल के नदीम को 15 साल बाद मिला इंटरनेशनल डेब्यू, बने भारत के 296वें टेस्ट क्रिकेटर