Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फॉर्म में लौटे पंत, छक्का लगाकर जड़े पचास और लगाए 14 चौके (Video)

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 25 जून 2022 (12:10 IST)
लीसेस्टर:घरेलू परिस्थितियों में पिछले कुछ मैचों में लचर बल्लेबाजी करने वाले विकेटकीपर बल्लेबाल ऋषभ पंत ने इंग्लैंड में लीसेस्टरशर के खिलाफ अभ्यास मैच में 87 गेंद में 76 रन की आक्रामक बल्लेबाजी की।

मैच अभ्यास के लिए घरेलू टीम की ओर से चार भारतीय खिलाड़ी खेल रहे है जिसमें पंत भी शामिल है। उन्होंने क्रीज पर 154 मिनट बिताये और इस दौरान 14 चौके और एक छक्का लगाया।

भारत ने कल के स्कोर आठ विकेट पर 246 रन पर पारी पर घोषित कर दी। लीसेस्टरशर की टीम ने 138 रन पर छह विकेट गंवा दिया था लेकिन पंत ने कुछ शानदार शॉट लगाकर टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचाया।

श्रेयस अय्यर ने बाएं हाथ के स्पिनर रवींद्र जडेजा की गेंद पर शानदार कैच लपक कर इस विकेटकीपर बल्लेबाज को पवेलियन भेजा।लीसेस्टरशर की पहली पारी 244 पर समाप्त हुई, जो भारत के कुल योग से दो कम है।

भारत के लिए मोहम्मद शमी ने तीन विकेट झटके जिसमें दिग्गज भारतीय खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा को खाता खोले बगैर बोल्ड कर दिया।शमी के अलावा जडेजा ने भी तीन विकेट लिये। शारदुल ठाकुर और मोहम्मद सिराज ने दो-दो विकेट चटकाये।


लीसेस्टरशर के लिए ऋषि पटेल और रोमन वाकर ने 34-34 रन बनाये।भारत ने इसके बाद दूसरी पारी में एक विकेट पर 80 रन बना लिये । श्रीकर भरत 31 और शुभमन गिल (38) ने पहले विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी की। स्टंप्स के समय भरत के साथ हनुमा विहारी नौ रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे।इस्सर पहले भारत ने सुबह अपने कल के आठ विकेट पर 246 रन के स्कोर पर पारी घोषित कर दी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

रणजी ट्रॉफी जीतने के बेहद करीब है म.प्र, पहली पारी में मुंबई से सिर्फ 6 रन पीछे