Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

OMG! कोरोना काल के बीच दर्शकों से खचाखच भरे स्टेडियम में पहुंचे ऋषभ पंत

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 30 जून 2021 (12:00 IST)
न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में मिली हार के बाद इस समय टीम इंडिया के खिलाड़ी इंग्लैंड में अपने परिवार के संग छुट्टियां मना रहे हैं। कोई अपने बच्चों के साथ मस्ती करता नजर आ रहा है, तो कोई स्कॉटलैंड घूमने निकल पड़ा है। बात अगर टीम के युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत की करें, तो बीते दिन उनको भी यूरो कप के मैच का आनंद उठाते हुए देखा गया।

इस समय यूरो कप का आयोजन हो रहा है और बीते दिन इंग्लैंड और जर्मनी के बीच बेहद ही रोमांचक मुकाबला खेला गया था। इस मैच का आनंद लेने के लिए ऋषभ पंत अपने दोस्तों के साथ वेम्बली स्टेडियम पहुंचे थे। मैच में इंग्लैंड ने अपने घरेलू समर्थकों के बीच शानदार खेल दिखाते हुए 2-0 से जीतकर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली।

पंत कोरोना के साये में खचाखच भरे स्टेडियम में दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आए और उन्होंने कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कीं।



इसपर फैंस ने पंत को मास्क लगाने की हिदायत दे डाली। हालांकि इससे पहले जितने भी भारतीय खिलाड़ियों ने तस्वीरें शेयर की हैं, किसी ने भी मास्क नहीं लगाया है। इसे देखकर ऐसा लगता है कि इंग्लैंड अब मास्क फ्री हो चला है।

फाइनल में नहीं चला था पंत का बल्ला

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऋषभ पंत का बल्ला अपनी छाप नहीं छोड़ सका था। पहली पारी में वह 22 गेंदों पर चार और दूसरी पारी में 88 गेंदों पर 41 रन बनाकर पवेलियन लौटे थे।

दूसरी पारी में जब भारतीय टीम संघर्ष कर रही थी, उस समय पंत एक बड़ा शॉट लगाने के प्रयास मैं अपनी विकेट खो बैठे थे और इसके बाद उनका जमकर मजाक भी उड़ाया गया था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पूर्व चयनकर्ता ने बताई वजह, क्यों नहीं मिला था महेंद्र सिंह धोनी को फेयरवेल मैच