धोनी के टीम में शामिल होने पर उप कप्तान रोहित शर्मा ने कहा...

गुरुवार, 10 जनवरी 2019 (13:44 IST)
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच 12 जनवरी को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है। इस वनडे मैच में जीत हासिल करने के लिए दोनों ही टीमों के खिलाड़ी जमकर मेहनत कर रहे हैं।
 
 
उप कप्तान रोहित शर्मा ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के टीम में शामिल होने पर उनके रोल पर प्रकाश डालते हुए कहा कि धोनी एक अच्छे विकेटकीपर ही नहीं बल्कि एक अच्छे टीम लीडर भी हैं। उनके होने पर पूरे ड्रेसिंग रूम का माहौल ही बदल जाता है, इसके अलावा उनकी मौजूदगी का असर क्रिकेट के मैदान पर भी देखने को मिलता है। उनके टीम में होने से टीम में शांति के माहौल के साथ ही कप्तान को भी बहुत‍ मदद मिलती है। 
 
धोनी पिछले कुछ समय से बहु‍त खराब फॉर्म में चल रहे हैं। पिछली कुछ सीरीजों में भी उनके बल्ले से रनों की वर्षा देखने को नहीं मिली। इसी कारण उन्हें टीम में अपनी मौजूदगी को लेकर सवालों के घेरे में खड़ा होना पड़ता है। धोनी वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टीम के खिलाफ टी-20 सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाए। 
 
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज में धोनी को वापसी करने का सुनहरा मौका मिला है। इस सीरीज में अच्छी बल्लेबाजी कर धोनी अपना खोया सम्मान वापस पाने की पूरी कोशिश करेंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख BPL में साइना नेहवाल हारीं, अवध वॉरियर्स ने नार्थ ईस्टर्न को हराया