श्रेयस अय्यर ने जीता दिल, टीम इंडिया में अब ज्यादा मौके मिलने की उम्मीद

सोमवार, 12 अगस्त 2019 (13:27 IST)
पोर्ट ऑफ स्पेन। भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को उम्मीद है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में 71 रन की पारी से उन्हें भारतीय टीम में नियमित जगह बनाने में मदद मिलेगी। उन्होंने अपने इस प्रदर्शन का श्रेय भारत ए टीम के साथ बिताए समय को दिया।

एक साल बाद भारतीय टीम में जगह बनाने वाले अय्यर ने रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ 59 रन की जीत के दौरान 68 गेंद में 71 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए अय्यर ने कप्तान विराट कोहली (120) के साथ 125 रन की साझेदारी की, जिससे भारत ने 7 विकेट पर 279 रन बनाए।

कोहली ने भी मैच के बाद कहा कि अय्यर की पारी ने उनके ऊपर से दबाव कम किया। टी-20 श्रृंखला के दौरान मौके से वंचित रहे 24 साल से अय्यर ने कहा, मैं कुछ समय के लिए टीम में रहना चाहता हूं, निरंतरता हमेशा महत्वपूर्ण होती है। मैं अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं और टीम के लिए योगदान देना चाहता हूं।

पिछले महीने भारत ए के वेस्टइंडीज दौरे पर 2 अर्धशतक जड़ने वाले अय्यर ने कहा कि परिस्थितियों की जानकारी होने के कारण वे एकदिवसीय श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन करने को लेकर आश्वस्त थे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख वेस्टइंडीज से 300 वनडे मैच खेलने पहले खिलाड़ी बने क्रिस गेल