Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

स्टीवन स्मिथ बोले, रणनीति के साथ करेंगे वापसी...

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 18 सितम्बर 2017 (22:23 IST)
चेन्नई। भारत के खिलाफ पहले वनडे में मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ का मानना है कि दूसरे वनडे में अपनी रणनीतियों पर अच्छे से काम करके टीम सीरीज में वापसी करेगी। 
                
ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ रविवार रात हुए वर्षा बाधित पहले वनडे में डकवर्थ लुइस नियम के तहत 26 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस हार से मेहमान टीम सीरीज में 0-1 से पिछड़ गई है। 
               
स्मिथ ने मैच के बाद कहा, हमें अपनी रणनीतियों पर बेहतर तरीके से काम करना होगा। हम थोड़ा अलग तरीके से खेल सकते थे और शुरुआत में कुछ समय ले सकते थे, लेकिन मेरा मानना है कि बारिश के कारण हमें दो नई गेंदों के साथ 160 रन के लक्ष्य का पीछा रहना पड़ा जो आसान नहीं था। 
              
कप्तान ने कहा, अगर हमें यहां जीत मिलती तो अच्छा होता, लेकिन यह सीरीज का पहला मैच था अभी चार मैच बाकी बचे हैं। सीरीज जीतने के लिए हमें तीन मैच जीतने होंगे। उम्मीद हैं कि हम कोलकाता में शानदार वापसी करेंगे और चीजों को बदल पाएंगे। 
               
ऑस्ट्रेलियाई टीम एक समय 87 रन पर भारत के पांच विकेट झटक चुकी थी। लेकिन ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने छठे विकेट के लिए 118 रन की साझेदारी भारत को 281 रन की चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचा दिया। 
               
स्मिथ ने कहा, पांड्या और धोनी ने 120 के आसपास रन जोड़े और टीम को 87 रन से 206 रन तक ले गए। अंत में यह मैच जिताऊ साझेदारी साबित हुई। हमने नई गेंद से काफी अच्छी शुरुआत की, लेकिन धोनी और पांड्या काफी अच्छा खेले। दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा मैच 21 सितंबर को कोलकाता में खेला जाएगा। (वार्ता) 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इंदौर वनडे : 'समंदर' की नजर आसमान पर