कोरोना वायरस महामारी के कारण ट्रेविस हेड का ससेक्स के साथ अनुबंध 2021 तक टला

बुधवार, 3 जून 2020 (18:58 IST)
लंदन। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ट्रेविस हेड का ससेक्स क्रिकेट के साथ अनुबंध कोविड-19 महामारी के कारण अगले साल के लिए टाल दिया गया है। इस महामारी के कारण इग्लैंड की घरेलू प्रतियोगिताएं कम से कम एक अगस्त तक स्थगित की गई हैं। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार दो अप्रैल से 25 सितंबर तक चलने वाले सत्र को लेकर अनिश्चितता के बीच हेड और ससेक्स आपसी सहमति से अनुबंध को टालने पर राजी हो गए हैं। 
 
बिग बैश में एडीलेड स्ट्राइकर्स की ओर से ससेक्स के मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी के मार्गदर्शन में खेलने वाले हेड अगले साल टीम की ओर से तीनों प्रारूपों में खेलने के लिए उपलब्ध होंगे। ससेक्स क्रिकेट ने हेड के हवाले से कहा, ‘यह काफी निराशाजनक है, यह स्पष्ट है कि इंग्लैंड के 2020 घरेलू सत्र को लेकर काफी मुश्किलें हैं और हम सहमत हो गए हैं कि यह सभी संबंधित लोगों के सर्वश्रेष्ठ हित में है।’ 
 
उन्होंने कहा, ‘मैं उम्मीद करता हूं कि इन गर्मियों में इंग्लैंड में कुछ घरेलू क्रिकेट खेला जाएगा और मैं 2021 में अपना योगदान देने के लिए तैयार हूं।’ हेड ने ऑस्ट्रेलिया की ओर से 17 टेस्ट मैचों में 1091 रन बनाए हैं। उन्होंने 42 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में 1273 रन भी जुटाए हैं जिसमें 10 अर्द्धशतक और एक शतक शामिल है। हेड ने 16 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में भी 130.20 के औसत से 319 रन बनाए हैं। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख ड्राइवर के पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद होती रहेगी एफवन रेस