हार से उदास विराट ने कहा, भारत अभी विश्व कप के लिए तैयार नहीं

गुरुवार, 19 जुलाई 2018 (00:45 IST)
लीड्स। इंग्लैंड से वनडे सीरीज में मिली 1-2 की हार ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के माथे पर चिंता की लकीरें खींच दी हैं और उनका मानना है कि भारत 2019 में इंग्लैंड में होने वाले एकदिवसीय विश्व कप के लिए अभी तैयार नहीं है।
 
          
विराट का कहना है कि भारतीय खिलाड़ियों को अब से लेकर विश्व कप तक कुछ चीजों का समाधान करना है और टीम में सही संतुलन लाना है। सीरीज 1-2 से गंवाने के बाद विराट ने कहा कि भारतीय टीम को अगले 12 महीनों में अपने प्रदर्शन को सुधारना होगा।
         
टीम की कमजोरियों पर विराट ने ईमानदारी के साथ स्वीकारते हुए कहा, 'कुछ कमजोरियां हैं और हर टीम ऐसी ही कोशिश कर रही है कि वह अपनी कमजोरियों को दूर करे। हर टीम सही संतुलन की तलाश में है। इस तरह की सीरीज और इस तरह की हार से हमें पता लगेगा कि हमें क्या करने की जरूरत है और विश्व कप आने के समय तक हमें सब कुछ ठीक कर लेना होगा। हम सिर्फ एक विभाग पर निर्भर नहीं रह सकते और हमें सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।'
  
भारतीय कप्तान ने साथ ही विजेता टीम की सराहना करते हुए कहा कि इंग्लैंड ने सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया और वे जीत के हकदार थे। इंग्लैंड जैसी टीम के खिलाफ आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होता है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 11 साल में मात्र 25 टेस्ट खेल ही पाए हैं रोहित शर्मा