Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सहवाग के इस विज्ञापन से कंगारू टीम के मैथ्यू हेडेन क्यों हुए गुस्सा?

webdunia
बुधवार, 13 फ़रवरी 2019 (11:22 IST)
टीम इंडिया ने कुछ दिन पहले ऑस्ट्रेलिया को उनके घर में टेस्ट और वनडे सीरीज में हराकर इतिहास रचा था। भारतीय टीम का ये ऑस्ट्रेलिया दौरा इस बार भी कुछ बातों के लिए काफी सुर्खिया बटोर रहा है। ऐसा ही एक मामला बेबी सिटिंग का भी था। वीरेंद्र सहवाग ने एक विज्ञापन किया है जिस पर कंगारू टीम के एक पूर्व ओपनर बल्लेबाज ने कड़ी आलोचना की है।  

 
 
उल्लेखनीय है कि अब ऑस्ट्रेलियाई टीम भारतीय दौरे पर आ रही है ये पूरा मामला बेबी सिटिंग के साथ जुड़ा हुआ है। टेस्ट सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत से बेबी सिटिंग को लेकर मजाक किया था। अब भारत में होने वाली क्रिकेट सीरीज से पहले मैच के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने एक विज्ञापन जारी किया है। 
 

इसमें सहवाग ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की जर्सी पहने दो बच्चों को गोद में उठाते हुए पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम की बेबी सिटिंग की बात कह रहे हैं। सहवाग के इस विज्ञापन पर कंगारू टीम के पूर्व धाकड़ ओपनर बल्लेबाज मैथ्यू हेडेन गुस्सा हो गए। हेडेन ने ट्विटर के माध्यम से अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि सतर्क रहो, वीरू बॉए, कभी ऑस्ट्रेलियाई टीम को हल्के में मत लो। याद रखो विश्व कप ट्रॉफी की बेबी सिटिंग कौन कर रहा है।
 
हेडेन के इस ट्वीट से साफ जाहिर होता है कि ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे से पहले इस तरह के विज्ञापन से हेडेन कितने परेशान हो गए हैं। वैसे ऑस्ट्रेलियाई टीम इन दिनों जिस तरह का प्रदर्शन कर रही है उससे ये तो जाहिर है कि भारतीय धरती पर उनकी दाल नहीं गलने वाली और ये बात हेडेन को अच्छी तरह से पता है। फिर भी वो इस उम्मीद में जरूर होंगे कि उनकी टीम यहां कुछ अच्छा प्रदर्शन करे। पर उन्होंने जिस तरह से रिएक्ट किया है उससे साफ पता चलता है कि भारतीय टीम का ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर जीत हासिल करना उन्हें बिल्कुल भी नहीं भाया। फोटो साभार ट्विटर

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अभय प्रशाल में मास्टर्स राष्ट्रीय टेबल-टेनिस चैम्पियनशिप आरंभ