Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

वसीम अकरम ने डीन जोंस को समर्पित किया PSL खिताब

webdunia
बुधवार, 18 नवंबर 2020 (17:23 IST)
कराची। कराची किंग्स के मुख्य कोच वसीम अकरम ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में अपनी टीम की पहली खिताबी जीत को दिवंगत डीन जोंस को समर्पित किया है, जिनका पिछले महीने दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज जोंस पीएसएल 2020 से पहले कराची किंग्स से मुख्य कोच के रूप में जुड़े थे और फरवरी-मार्च में लीग मैचों के दौरान मौजूद थे, लेकिन कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के कारण टूर्नामेंट के नॉकआउट चरण को स्थगित कर दिया गया। आईपीएल के दौरान मुंबई में जोंस के निधन के बाद अकरम कोच के रूप में कराची किंग्स टीम से जुड़े।

अकरम ने एक टेलीविजन चैनल से कहा, यह ऐसा साल है, जिसे मैं लंबे समय तक नहीं भूल सकता। यह मेरे लिए दुख और खुशी दोनों लेकर आया। कल रात डीनो (डीन जोंस) की बेहद कमी खली।उन्होंने कहा, डीनो कराची किंग्स और पीएसएल का अभिन्न हिस्सा था।

मुझे मुख्य कोच का पद संभालना पड़ा़ लेकिन मैं उसके जज्बे और प्रतिबद्धता की जगह कभी नहीं ले सकता।कराची किंग्स ने मंगलवार को फाइनल में लाहौर कलंदर्स को पांच विकेट से हराकर पहली बार पीएसएल खिताब जीता।
कप्तान इमाद वसीम और टीम के सदस्य बाबर आजम ने भी पीसएल की खिताबी जीत जोंस को समर्पित कर कहा कि यह उन्हें उनकी सर्वश्रेष्ठ श्रद्धांजलि है।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शाकिबुल को कोलकाता के काली मंदिर में पूजा करने पर जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार