Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

दशम भाव से जानें क्या पिता से मिलेगा धन

पिता से मिलेगा धन लाभ अगर दशम में हो खास ग्रह

हमें फॉलो करें दशम भाव से जानें क्या पिता से मिलेगा धन
webdunia

पं. अशोक पँवार 'मयंक'

FC


जन्म कुंडली में पिता का भाव दशम माना गया है। दशम भाव व दशम भाव पर बैठे ग्रह ही उस जातक के लिए लाभकारी होते हैं। सी जातक की कुंडली में दशम भाव बलवान हो तो उसको पिता का धन मिलता है।

दशम भाव में उच्च का शुक्र हो तो उस जातक को पिता से धन लाभ मिलता है। यदि दशम भाव का स्वामी लग्न में हो, तब भी पिता से धन लाभ मिलता है। दशम भाव का स्वामी दशम भाव में ही हो तो पिता के कारोबार से सहयोग द्वारा धन का लाभ होता है।

webdunia
FILE


लग्नेश जब दशम भाव में दशम भाव के स्वामी के साथ हो तो पिता के सहयोग से धनार्जन होता है। दशम भाव का स्वामी मित्र राशि का होकर चतुर्थ भाव में हो तो उस जातक को पिता की संपत्ति मिलती है। उच्च का शुक्र जिस जातक की पत्रिका में दशम भाव में हो, तब पिता से धन का लाभ मिलता है।

जिस जातक की पत्रिका में नवम भाव का स्वामी लग्न में हो व दशमेश की दृष्टि पड़ती हो, तो उस जातक को पिता का संचित धन का लाभ मिलता है।

webdunia
FILE


धन का स्वामी शुक्र हो, दशमेश हो व लग्न के साथ चतुर्थ भाव का स्वामी भी साथ हो, तो उस जातक को धन का लाभ अवश्य मिलता।

दशम भाव का स्वामी शनि हो तो उस जातक को पिता के कारोबार से धन मिलता है। गुरु-चन्द्र साथ होने पर पिता का सहयोग अत्यंत लाभकारी होता है।

जिस जातक की कुंडली में दशम भाव का स्वामी लग्न में हो, व लग्न का स्वामी दशम भाव में हो तो उसको पिता के कारोबार से धनलाभ रहता है



हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi