Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जयवर्धन सिंह ने राघौगढ़ से भरा नामांकन

हमें फॉलो करें जयवर्धन सिंह ने राघौगढ़ से भरा नामांकन
गुना (मप्र) , शुक्रवार, 1 नवंबर 2013 (19:18 IST)
गुना (मप्र)। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह ने शुक्रवार को यहां आगामी 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राघौगढ़ विधानसभा क्षेत्र से नामांकन पत्र दाखिल कर राजनीति में कदम रखा।

जयवर्धन सिंह अपने पिता दिग्विजय सिंह, चाचा लक्ष्मण सिंह तथा अन्य पारिवारिक सदस्यों के साथ लगभग 10 बजे राघौगढ़ किले से लगभग 45 किलोमीटर दूर जिला मुख्यालय गुना के लिए रवाना हुए और 12.30 बजे से पहले नामांकन दाखिल किया।

राघौगढ़ से गुना तक वे लगभग डेढ़-दो सौ वाहनों के काफिले के साथ पहुंचे थे लेकिन उनको छोड़कर केवल एक वकील सहित परिवार के 4 सदस्यों को नामांकन भरने के लिए अंदर जाने दिया गया।

कांग्रेस ने हालांकि अभी तक 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी नहीं की है लेकिन जयवर्धन सिंह का नाम राघौगढ़ विधानसभा से तय माना जा रहा है।

नामांकन पत्र भरने के बाद जयवर्धन सिंह तथा अन्य ग्वालियर के लिए रवाना हो गए, जहां वे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रायसिंह भदौरिया के निधन पर आयोजित शोक समारोह में हिस्सा लेंगे।

भदौरिया 80 वर्ष के थे और यह माना जा रहा था कि वे आगामी चुनाव लड़ेंगे लेकिन अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और उनका निधन हो गया।

मप्र में शुक्रवार को नामांकन पत्र भरने का पहला दिन था तथा 8 नवंबर तक नामांकन पत्र दाखिल किए जा सकेंगे जबकि 9 नवंबर को नामांकन पत्रों की जांच होगी और 11 नवंबर तक नाम वापस लिए जा सकेंगे। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi