Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दो सगे भाइयों ने बढ़ाई भाजपा-कांग्रेस की मुसीबत

हमें फॉलो करें दो सगे भाइयों ने बढ़ाई भाजपा-कांग्रेस की मुसीबत
खरगोन , शनिवार, 9 नवंबर 2013 (21:21 IST)
FILE
खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस पार्टी द्वारा दो सगे भाइयों को चुनावी मैदान मे उतारे जाने से दोनों ही पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में जमकर आक्रोश है।

जिले की बड़वाह विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस ने राजेन्द्रसिंह सोलंकी को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। इसके बाद भाजपा ने हितेन्द्रसिंह सोलंकी को तीसरी बार टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारा है। राजेन्द्र और हितेन्द्र दोनों सगे भाई है, इन दोनों की उम्मीदवारी से कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं में कोई उत्साह नहीं है, बल्कि दोनों का विधानसभा क्षेत्र मे भारी विरोध हो रहा है।

इस विधानसभा क्षेत्र से नामांकन पत्र दाखिल करने के अंतिम दिन गुर्जर समाज के कई निर्दलीय प्रत्याशियों ने भी नामांकन पत्र दाखिल किए है। गुर्जर बहुल्य विधानसभा क्षेत्र बड़वाह में समाज की बैठक मे यह सुनिश्चित किया जाएगा कि दोनों भाईयों के खिलाफ जीतने योग्य एक प्रत्याशी को चुनाव मैदान में खड़ा रखा जाए।

कांग्रेस के नाराज पदाधिकारी और कार्यर्कता भी खुलेआम इस उम्मीदवार के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे क्योंकि चुनाव के बाद बगावत करने वालों के खिलाफ पार्टी द्वारा कभी भी ठोस कार्रवाई नहीं की जाती बल्कि उन्हे उपकृत किया जाता है। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi