Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मोदी को इतिहास की ट्यूशन दिलाए भाजपा : दिग्विजय

हमें फॉलो करें मोदी को इतिहास की ट्यूशन दिलाए भाजपा : दिग्विजय
इंदौर , रविवार, 17 नवंबर 2013 (20:45 IST)
FILE
देश की ऐतिहासिक घटनाओं के बारे में गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के ज्ञान पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कटाक्ष किया कि भाजपा को चाहिए कि वह अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को इतिहास की ट्यूशन दिलाए।

दिग्विजय ने शनिवार रात यहां आजाद नगर में चुनावी सभा में कहा कि आजकल भाजपा को मोदी का बुखार चढ़ा है, लेकिन भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को देश के उस इतिहास की भी जानकारी नहीं है, जो हमारे यहां 12वीं में पढ़ाया जाता है।

उन्होंने व्यंग्य किया कि भाजपा को मोदी को ट्यूशन दिलानी चाहिए ताकि उन्हें देश का इतिहास मालूम हो सके। कांग्रेस महासचिव ने मोदी को ‘फेंकू नंबर.एक’ करार देते हुए कहा कि मैंने मोदी के 300 झूठ इकट्ठे कर रखे हैं। मैं इन झूठों को जल्द ही फेसबुक और ट्विटर पर अपलोड कराने वाला हूं।

दिग्विजय ने केशूभाई पटेल से लेकर लालकृष्ण आडवाणी जैसे वरिष्ठ नेताओं के नाम गिनाते हुए कहा कि जिस हाथ ने मोदी को आगे बढ़ाया, उसे उन्होंने काटा है। अब भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह का नंबर है। कांग्रेस महासचिव ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा किए जाने वाले विकास के दावों को खोखला बताते हुए उन्हें ‘फेंकू नंबर.दो’ की पदवी दी।

उन्होंने कहा कि शिवराज के भाई नरेन्द्र के कथित भ्रष्टाचार की सीडी सामने आ गई है, लेकिन इसकी शिकायत मिलने के बावजूद पुलिस उनके खिलाफ कोई जांच नहीं कर रही है, क्योंकि वे मुख्यमंत्री के भाई हैं।

दिग्विजय ने यह आरोप भी लगाया कि प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा की मिलीभगत से करीब 1,000 ‘मुन्ना भाइयों’ को चिकित्सा महाविद्यालयों में फर्जी तरीके से प्रवेश दिलवाया गया। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi