Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

टैंकर ने पिकअप वाहन को मारी टक्कर, 3 बच्चों समेत 6 लोगों की मौत, 24 घायल

webdunia
मंगलवार, 6 अक्टूबर 2020 (13:20 IST)
धार (मध्यप्रदेश)। धार जिले में इंदौर-अहमदाबाद मार्ग पर तिरला थाने के चिकल्या फाटे पर तेज गति से आ रहे टैंकर ने मंगलवार तड़के एक खड़े पिकअप वाहन को टक्कर मार दी। पिकअप में मजदूर सवार थे। हादसे में 3 बच्चों सहित 6 लोगों की मौत हो गई और 24 अन्य घायल हो गए। धार जिले के कलेक्टर शैलेंद्र सोलंकी ने बताया कि यह हादसा मंगलवार तड़के करीब 2.45 बजे के आसपास हुआ।
 
उन्होंने कहा कि ये मजदूर सोयाबीन कटाई के लिए आए थे और काम के बाद जब अपने गांव कोदी टांडा जा रहे थे, तभी इनके वाहन में पंक्चर हो गया। उन्होंने कहा कि सड़क किनारे वाहन को खड़ा कर टायर बदलते समय उसमें अचानक पीछे से तेज गति से आए टैंकर ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे वाहन में बैठे 6 लोगों की मौत हो गई और 24 अन्य घायल हो गए जिसमें से 9 की हालत गंभीर है। सोलंकी ने बताया कि घटना के तुरंत बाद घायलों को तिरला और धार के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया।
 
उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान जितेंद्र कब्बु भिलाला (10), राजेश भील (12), कुवर सिंह भील (40), संतोष सिंह भील (15), शर्मिला भील (35) एवं भूरी बाई (25) के रूप में की गई है। ये सभी लोग पास के ही कोदी टांडा के रहने वाले थे। सोलंकी ने बताया कि घायलों के इलाज में जो भी खर्चा आएगा, उसे प्रशासन वहन करेगा। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

महिन्द्रा की थार को पहले 4 दिन में मिली 9,000 बुकिंग