Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पन्ना में दबंगों ने युवती की आंखों में डाला तेजाब,महिला को भगाने के शक में दी तालिबानी सजा

पहले पीटा फिर तेजाब डालकर मसल दीं आंखें, गंभीर हालत में रीवा रेफर

webdunia

विशेष प्रतिनिधि

मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में युवती की आंख में तेजाब डालकर आंख फोड़ने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला भगाने के शक में दबंगों ने पहले महिला को घर से उठाकर बेरहमी से पीटा फिर आंखों में तेजाब डालकर रगड़ दिया। युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहा से उसे रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। तेजाबकांड के आरोपी पुलिस गिरफ्त से फरार है।
 
जानकारी के अनुसार पीड़िता अपने भाई के साथ अपने घर पर थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले आरोपी सुम्मी राजा और गोल्डी राजा आए और दोनों को यह कहकर ले गए कि उन्हें कुछ पूछताछ करनी है। इसके बाद आरोपी दोनों भाई-बहन को सुनसान जगह ले गए और छेड़खानी करने के बाद बेरहमी से पिटाई कर लड़की की आंखों में तेजाब डाल दिया।
 
पीड़िता के मुताबिक आरोपी सुम्मी ने पकड़कर जबरदस्ती मेरी आंखों में एसिड डाल दिया। इसके बाद गोल्डी ने मेरी दोनों आंखों को मसल दिया। आरोपी पीड़िता के  भाई को अपने साथ ले गए हैं। घटना की सूचना पर कलेक्टर संजय मिश्रा और एसपी धर्मराज मीणा अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली अफसरों ने आरोपियों को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया है। 
 
पीड़ित ने बताया कि जब वह छोटी थी तभी उसके माता-पिता की मौत हो गई थी। इसके बाद चाचा-चाची ने ही दोनों भाई-बहन का पालन-पोषण किया है। गुड़िया ने पुलिस को बताया कि दोनों आरोपियों के घर से कोई महिला बिना बताए कहीं चली गई है। आरोपियों को शक था कि उसे भगाने में मेरा हाथ है इसलिए उन्होंने वारदात को अंजाम दिया है।
 
कलेक्टर संजय मिश्रा के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उनके खिलाफ एनएसए लगाने के साथ उनके मकान को ध्वस्त कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Mahant Narendra Giri : श्रीमठ बाघम्‍बरी गद्दी को सवालों के घेरे में छोड़ गए महंत नरेन्द्र गिरि, संतों ने कहा- एक गहरी साजिश है Suicide note