Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भोपाल में कर्फ्यू में अय्याशी की पूल पार्टी और शराबखोरी का भंड़ाफोड़, 5 लड़कियों समेत 16 गिरफ्तार

webdunia

विशेष प्रतिनिधि

मंगलवार, 18 अगस्त 2020 (09:30 IST)
भोपाल के रईसजादों के मन में पुलिस और कानून का कोई खौफ नहीं बचा है। राजधानी में लॉकडाउन और कर्फ्यू के दौरान लगातार शराबखोरी और अय्याशी के हाईप्रोफाइल मामलों का खुलासा हो रहा है। सोमवार देर रात कोलार थाना इलाके में ग्रीन फील्ड होम स्टे पर पुलिस ने छापा मारकर हाईप्रोफाइल पार्टी का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने मौके से नशे में धुत 5 लड़कियों समेत 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
 
गिरफ्तार आरोपियों में होमस्टे के संचालक भी शामिल है। पुलिस ने देर रात जब होम स्टे पर छापा मारा तो वहां पर शराबखोरी और पूल पार्टी की जा रही थी। पुलिस को देखकर नशे ने धुत रईसजादों ने अपनी पहुंच की धौंस दिखाते हुए सर्च वारंट दिखाने की बात कही। इस दौरान शराब के नशे में युवतियों ने पुलिस की टीम से बहस  भी की। पुलिस ने होम स्टे से बड़ी मात्रा में  महंगी शराब की बोतलें भी जब्त की। 
 
होमस्टे के नाम पर अय्याशी का अड्डा – पुलिस के मुताबिक आरोपी श्रेय श्रीवास्तव किराए पर ग्रीन फील्ड विला का संचालन करता है, सोमवार देर रात विला में शराबखोरी और पार्टी की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ने वहां छापा मारकर 5 युवती समेत 16 लोगों  को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी के खिलाफ लॉकडाउन शर्तो का उल्लंघन और आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।   
 
बताया जा रहा है कि होम स्टे का संचालक श्रेय श्रीवास्तव में होम स्टे की आड़ में अय्याशी का कारोबार करता था। होम स्टे में देर रात तक शराबखोरी की पार्टियां चलती थी जिसमें हाईप्रोफाइल लोग शामिल होते थे। अय्याशी के लिए स्विमिंग पूल के किनारे बार पार्टी की पूरे इंतजाम थे। 
 
राजधानी भोपाल में लॉकडाउन के दौरान शराबखोरी का यह कोई पहले मामला सामने नहीं आया है इससे पहले  बैरागढ़ और शाहपुरा थाना इलाके में एक रेस्टोरेंट में भी कर्फ्यू के दौरान शराब पार्टी का भंडाफोड़ हुआ था।  

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

CBI ने दर्ज किया एसईएलटी और उसके निदेशकों पर 1,530 करोड़ रुपए ठगने का मामला